mp mirror logo

दूसरे टी-20 मैच के लिए गुवाहाटी पहुंची भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीम

गुवाहाटी: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी-20 मैच में जीत दर्ज करने के बाद टीम इंडिया दूसरे टी20 मैच के लिए गुवाहाटी पहुंच गई है. इस मैदान पर पहली बार टी-20 इंटरनेशनल मैच खेला जाएगा. दोनों टीमों की झलक पाने के लिए हजारों क्रिकेटप्रेमी हवाई अड्डे पर जमा थे. शहर में सात साल बाद पहली बार अंतरराष्ट्रीय मैच होने जा रहा है.

Read More

INDvsAUS: T20 में 'कंगारुओं' का सफाया करने उतरेगी 'विराट सेना'

रांची: वनडे में ऑस्ट्रेलिया पर शानदार जीत दर्ज करने के बाद आत्मविश्वास से ओतप्रोत भारतीय क्रिकेट टीम शनिवार से यहां शुरू हो रही टी-20 श्रृंखला में भी जीत की उसी लय को बरकरार रखने के इरादे से उतरेगी. विराट कोहली की टीम ने इस सत्र में अपना शानदार प्रदर्शन बरकरार रखते हुए ऑस्ट्रेलिया को वनडे श्रृंखला में 4-1 से हराकर नंबर वन के सिंहासन पर कब्जा कर लिया था. 

Read More

माही के घर 'कंगारुओं' ने चटकारे लेकर खाया लिट्टी-चोखा, पूछा कैसे बनता है

नई दिल्ली: पांच वनडे मैचों की सीरीज में कंगारुओं को 4-1 से धूल चटाने के बाद भारत के अब टी-20 में झंडा बुलंद करने के लिए मैदान में उतरेगा. विराट सेना इस समय फुल फॉर्म में चल रही है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 मैचों की सीरीज में भी भारत क्लीन स्वीप के इलादे से खेलेगा लेकिन इन सब से इतर महेंद्र सिंह धोनी फुर्सत के दिनों में अपने घर रांची लौट आए हैं. इस बीच उन्होंने ऑस्ट्रेलियन खिलाड़ियों और बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर समेत कई लोगों को घर पर डिनर पार्टी दी. 

Read More

INDvsAUS: T20 में भी विराट सेना का होगा धमाल, टूट सकते हैं ये ऐतिहासिक रिकॉर्ड

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया को एक दिवसीय क्रिकेट श्रृंखला में 4-1 से धूल चटाने के बाद भारतीय टीम तीन मैचों की टी20 श्रृंखला का आगाज रांची के जेएससीए स्टेडियम में करेगी जो मेजबान के साथ कप्तान विराट कोहली के लिये भी भाग्यशाली रहा है. 

Read More

रिटायरमेंट की उम्र में इस क्रिकेटर ने किया डेब्यू, तोड़ा सचिन-ब्रैडमैन का रिकॉर्ड

नई दिल्ली : ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर एडम वोग्स ने 2015 में 35 साल की उम्र में टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू किया था और पहले ही टेस्ट में उन्होंने शानदार शतक जड़ा. इसी के साथ वोग्स इस उम्र में टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण कर शतक बनाने वाले पहले उम्रदराज खिलाड़ी भी बन गए थे. उन्होंने अपने टेस्ट करियर में ऐसा खेल खेला कि सचिन तेंदुलकर और डॉन ब्रैडमैन के रिकॉर्ड को ध्वस्त कर दिया. वोग्स का आज जन्मदिन है.

Read More

सेना के खिलाफ बंगाल की ओर से खेल सकता है टीम इंडिया का यह खिलाड़ी

नई दिल्ली: भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी छह अक्तूबर से सेना के खिलाफ होने वाले बंगाल के पहले रणजी ट्राफी मैच में खेल सकते हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला में भारतीय टीम के सदस्य शमी को तीन टी20 मैचों की श्रृंखला के लिए टीम इंडिया में जगह नहीं मिली जिसने उनके अपनी राज्य की टीम की ओर से खेलने का रास्ता साफ किया.

Read More

INDvSL: श्रीलंका के भारत दौरे की हुई घोषणा, यहां खेला जायेगा पहला मैच

टीम इंडिया पिछले काफी समय से लय में चल रही है। श्रीलंका को टेस्ट, वनडे और टी-20 में हराने के बाद ऑस्ट्रेलिया को भी वनडे सीरीज में 4-1 से हराया। भारतीय टीम इस साल काफी व्यस्त रही है। इसी सिलसिल में श्रीलंका के भारत दौरे की घोषणा हो गयी है। 

Read More

6 अक्टूबर से शुरू होगा अंडर-17 फीफा वर्ल्ड कप, जानिए कब और कहां होंगे मुकाबले

नई दिल्ली: छह अक्टूबर से भारत में फीफा अंडर-17 वर्ल्ड कप शुरू हो जाएगा, जिसमें दुनिया भर की 24 टीमें खिताब के लिए आपस में टकराएंगी. दिल्ली के नेहरू स्टेडियम में इसकी शुरुआत होने जा रही है. देश में पहली बार फीफा का कोई टूर्नामेंट हो रहा है. आइए जानते हैं अंडर-17  फीफा वर्ल्ड कप के मुकाबले कब और कहा खेले जाएंगे फिर जानेंगे टीम इंडिया के खिलाड़ियों के बारे में...

Read More

INDvAUS: भारत ने 7 विकेट से जीता आखिरी वनडे, 4-1 से सीरीज पर किया कब्जा

नागपुर । भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 वनडे मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला रविवार को नागपुर के वीसीए स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए भारत को 243 रन लक्ष्य दिया। इसके जवाब में टीम इंडिया ने रोहित शर्मा के शानदार शतक की बदौलत 7 विकेट से मैच जीत लिया।

Read More

हार्दिक पांड्या के तूफानी छक्के से घायल हुआ शख्स, ले जाना पड़ा अस्पताल

नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बैंगलोर में खेले गए चौथे वनडे के दौरान हार्दिक पांड्या ने अपनी धाकड़ बल्लेबाजी से दर्शकों का जमकर मनोरंजन किया. अपनी पारी में उन्होंने तीन तूफानी छक्के लगाए. पांड्या ने एडम जांपा के ओवर में दो छक्के जड़े और 41 रनों की पारी के दौरान कुल 3 छक्के लगाए लेकिन इन तीन में से एक शॉट इतना तेज तर्रार था कि दर्शक दीर्घा में बैठा एक शख्स बुरी तरह घायल हो गया. 

Read More