mp mirror logo

गजब है ये परिवार हड्डी टूटने पर भी नहीं होता दर्द

इटली में एक परिवार ऐसा है जिन्हें चोट में दर्द का एहसास नहीं होता, उल्‍टा इस परिवार का एक सदस्य तो ऐसा है जो पैर टूटने के बावजूद स्की के मजे लेता है। खबरों के अनुसार इस परिवार की तीन पीढ़ियो के 6 सदस्य ऐसे हैं जिन्होंने कभी दर्द का अहसास नहीं किया है। इस परिवार में उनकी 78 नानी, उनकी दो बेटियां जो 50 और 52 साल की हैं और उन बेटियों के तीन 24, 21 और 16 साल के बच्चे शामिल हैं। वैज्ञानिकों को उनकी इस अदभुद क्षमता के चलते उम्‍मीद है कि इस परिवार की मदद से दर्द निवारक दवा बनाई जा सकती हैं।

Read More

बिना सोये लगातार ढाई दिन तक करता रहा ये आदमी अपनी वीवी का किस, बना विश्व रिकार्ड

झारखंड के एक आदिवासी गांव में सार्वजनिक तौर पर किस करने का एक कॉम्पीटिशन आयोजित किया गया. कई लोगों ने इसका विरोध किया है. भारतीय समाज में भले ही सबके सामने किस करना आम बात नहीं हो, लेकिन कई देशों में इसके उलट चलन है. किस कॉन्टेस्ट दुनिया के कई शहरों में आयोजित होते रहे हैं. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे किस के बारे में बता रहे हैं जो सबसे लंबे वक्त तक चला. एक कपल ने 58 घंटे 35 मिनट और 58 सेकंड तक एक दूसरे को किस किया.

Read More

पाकिस्‍तान के फैशन डिजाइनर ने बाल‍िका वधू से करवाई रैंप वॉक, म‍िल रही है शाबाशी

नई द‍िल्‍ली : वेडिंग सीजन है और ऐसे में आपके फेसबुक की टाइमलाइन शादी और हनीमून की तस्‍वीरों से अटी पड़ी हैं. इस बीच पाकिस्‍तान के डिजाइनर अली जिशान ने 'हम ब्राइडल कुट्यूर वीक' के दौरान फैशन से इतर काम कर सबको चौंका दिया

Read More

इस भारतीय लड़की को आती थी इतनी अच्छी इंग्लिश कि ब्रिटिश सरकार ने कर दिया वीजा देने से मना

नई दिल्ली: भारतीय महिला अलेक्जेंड्रिया रेंटौल अपने पति के साथ स्कॉटलैंड में नहीं रह सकती क्योंकि उसकी अंग्रेजी जरूरत से ज्यादा अच्छी है.

Read More

गजब! इस बच्चे की उम्र है महज 6 साल, लेकिन कमाई करोड़ों में!

डिजिटल टेक्नोलॉजी आने के बाद आर्थिक क्रांति तेजी हो रही है जिसका यूज कर कई लोग करोड़ों कमा रहे हैं। उन्हीं लोगों में एक महज 6 साल का बच्चा भी शामिल है जिसकी कमाई जानकर हर कोई हैरान हो जाता है। इस बच्चे ने यूट्यूब के जरिए करोड़ों रुपए कमा लिए है। यह 6 साल का छोटा बच्चा रयान है जो अपने यूट्यूब वीडियोज से एक साल में 71 करोड़ रुपए की तगड़ी कमाई करता है।

Read More

एक गुरुद्वारा ऐसा, जहां न गोलक है, न लंगर बनता है फिर भी कोई भूखा नहीं रहता

एक गुरुद्वारा ऐसा भी है, जहां पर न तो लंगर बनता है और न ही गोलक है। फिर भी यहां कोई भूखा नहीं रहता। पढ़िए इस खास गुरुद्वारे की रोचक कहानी...

हम बात कर रहे हैं चंडीगढ़ के सेक्टर-28 स्थित गुरुद्वारा नानकसर की। यहां पर न तो लंगर बनता है और न ही गोलक है। दरअसल, गुरुद्वारे में संगत अपने घर से बना लंगर लेकर आती है। यहां देशी घी के परांठे, मक्खन, कई प्रकार की सब्जियां और दाल, मिठाइयां और फल संगत के लिए रहता है।

Read More

अचानक बस के सामने आ गया जंगली हाथी, फिर हुआ कुछ ऐसा जिसे देख लोग हुए हैरान

नई दिल्ली: हाथी वैसे तो बड़ा ही शांत जानवर है लेकिन वो भड़क जाए तो किसी को नहीं छोड़ता, जो सामने आ जाए उसकी शामत नहीं. ऐसा ही देखने को मिला चीन के शहर यूनान में. जहां अचानक बस के सामने हाथी आ गया. जिसके बाद जो हुआ वो हैरान करने वाला था. हाथी आया और बस के विंडशील्ड पर जोर से धक्का मारा. जिसके बाद कांच टूट गया. हाथी यही नहीं रुका उसने पार्किंग में खड़े ट्रक को टकनाचूर कर दिया. बता दें, बस में कोई पैसेंजर नहीं बैठा था पर ड्राइवर मौजूद था. वहीं ट्रक में भी कोई नहीं था. बस और ट्रक को हाथी ने चकनाचूर कर दिया. किसी को भी कुछ नहीं हुआ है. 

Read More

सुअर की आंत से निकली ऐसी चीज, किसान बना करोड़पति

बीजिंग। चीन के एक गांव में एक शख्स रातों रात करोड़पति बन गया। 

Read More

यूपी: पौधों को नुकसान पहुंचाया तो पुलिस ने गधों को किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश में स्थानीय पुलिस का अजीब सा मामला सामने आया है। यहां पुलिस ने बाहर घूम रहे गधों को ही चार दिन के लिए जेल में बंद कर दिया। घटना जालौन जिले की उरई जेल की है। न्यूज एजेंसी एएनआई की खबर के अनुसार आवारा घूम रहे गधों पर जेल के बाहर लगे पौधों को नुकसान पहुंचाने का आरोप है। जिसके तहत गधों को गिरफ्तार कर चार दिन के लिए कारागार में बंद कर दिया गया। मामले में उरई जेल के हेड कांस्टेबल आरके मिश्रा का कहना है कि गधों ने जेल के बाहर लगे बहुत मंहगे पौधों को नष्ट कर दिया था। 

Read More

'कपड़ा जिस्म पर पहनाया जाता है, रूह पर नहीं'

कपड़ा जिस्म पे पहनाया जाता है, रुह पर नहीं.... और मैं रुह खोजने की कोशिश करता हूं.... ये डायलॉग है फिल्म NUDE में जिसे बोला है नसीरुद्दीन शाह ने. इस फिल्म को जहां सिनेमा के जानकार एक बेहतरीन फिल्म बता रहे हैं, केंद्र सरकार के एक मंत्रालय ने इसे इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में दिखाने वाली फिल्मों की सूची से हटा दिया है. यानी मूवी बैन कर दी गई है, बिना कोई वजह बताए. आइए जानते हैं इस मूवी की कुछ खास बातें...

Read More