mp mirror logo

बशीरहाट पहुंचने से पहले ही रोके गए सीपीएम, कांग्रेस और बीजेपी नेता

पश्चिम बंगाल के बशीरहाट में भड़की हिंसा के बाद अलग-अलग राजनीतिक पार्टी के नेता हिंसाग्रस्त इलाके में पहुंच रहे हैं. खबर है कि रूपा गांगली की अगुवाई में बशीरहाट जा रहे बीजेपी के राज्य स्तरीय डेलिगेशन को पुलिस ने माइकल नगर में रोक लिया है और हिरासत में ले लिया है. वहीं कांग्रेस डेलिगेशन को पुलिस ने बारासात जिले में रोक लिया है.

Read More

ममता बोली, 'गवर्नर ने धमकी दी, अपमानित किया', राज्यपाल का आरोपों से इनकार

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और राज्यपाल केसरीनाथ त्रिपाठी में आरोप-प्रत्यारोप की जंग छिड़ गई है. मंगलवार को ममता बनर्जी ने कहा कि गवर्नर ने उन्हें धमकाया जिससे वो अपमानित महसूस कर रही हैं, ममता ने मीडिया से कहा कि गवर्नर उनसे इस तरह बात नहीं कर सकते. जबकि गवर्नर ने सीएम के इस बयान पर हैरानी जताई.

Read More

जीएसटी बिल को लेकर जम्मू-कश्मीर विधानसभा में हंगामा, MLA इंजीनियर राशिद को मार्शल ने किया बाहर

जम्मू-कश्मीर विधानसभा में मंगलवार को राज्य में गुड्स एंड सर्विस टैक्स (GST) पास कराने को लेकर जमकर हंगामा हुआ। जीएसटी बिल के विरोध में नेशनल कॉन्फ्रेंस (NC) और कांग्रेस पार्टियों ने विधानसभा के भीतर और बाहर दोनों जगह प्रदर्शन किया। एसेंबली में जीएसटी बिल के खिलाफ प्रोटेस्ट कर रहे स्वतंत्र विधायक इंजीनियर राशिद को सदन से बाहर कराया गया। 

Read More

भाजपा-कांग्रेस की शादी आज, कार्ड से निमंत्रण

रायपुर। छत्तीसगढ़ में जाति विवाद के मामले में फंसे जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के नेता अजीत जोगी ने भाजपा और कांग्रेस के विरोध का अजीब तरीका निकाला है। जनता छत्तीसगढ़ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को रायपुर के बूढ़ा तालाब धरना स्थल पर भाजपा और कांग्रेस का विवाह समारोह आयोजित किया है।

Read More

योगी आदित्य नाथ ने पेश किया यूपी सरकार का 100 दिन का रिपोर्ट कार्ड

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने मंगलवार (27 जून) को राज्य की भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सरकार के 100 दिन के प्रदर्शन का रिपोर्ट कार्ड पेश किया। मीडिया को संबोधित करते हुए सीएम आदित्य नाथ ने अपनी सरकार के अब तक के प्रदर्शन को “संतोषजनक” बताया। सीएम योगी आदित्य नाथ ने मीडिया से कहा, “पहले 100 दिनों सरकार द्वारा किए गए काम से हम संतुष्ट हैं।”

Read More

अखिलेश यादव ने छोटे से बच्‍चे को 2000 रुपए की ईदी देते हुए नरेंद्र मोदी पर मारा ऐसा ताना क‍ि लग गए ठहाके

उत्तर प्रदेश में ईद के मौके पर लखनऊ स्थित ऐशबाघ ईदगाह में दशकों से ईद के मौके पर प्रदेश के मुख्यमंत्री द्वारा मुसलामनों को बधाई देने की परंपरा बनी हुई थी जो कि इस साल खत्म हो गई है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को परंपरा के हिसाब से ईदगाह ईद की बधाई देने के लिए जाना था लेकिन वे वहां नहीं पहुंचे और उन्होंने अपने डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा को मुबारकबाद देने के लिए ऐशबाध भेज दिया।

Read More

डीएसपी की हत्या से दुखी राहुल गांधी, बोले- शब्दों में बयां नहीं हो सकता दर्द

जम्मू-कश्मीर में भीड़ द्वारा डीएसपी की पीट-पीटकर जाने लिए जाने की घटना की चारों ओर निंदा की जा रही है। कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भी इस घटना की ट्विटर पर तीव्र आलोचना की और राज्य के मौजूदा हालात को लेकर राज्य की पीडीपी और बीजेपी गठबंधन पर निशाना साधा। 

Read More

मुश्किल में आपः आफिस ऑफ प्रॉफिट में 21 MLAs की याचिका EC ने की खारिज

ऑफिस ऑफ प्रॉफिट मामले में आम आदमी पार्टी को चुनाव आयोग से झटका लगा है। ऑफिस ऑफ प्रॉफिट मामले में चुनाव आयोग ने अपने आदेश में आम आदमी पार्टी की दलीलें खारिज कर दी है। दिल्ली हाई कोर्ट पहले ही विधायकों की विवादित पद पर नियुक्ति को अवैध ठहरा चुका है। चुनाव आयोग लाभ के पद के मामले में सुनवाई कर रहा है।

Read More

मर्जी के बिना दीवारों पर लिखा- 'मेरा घर, भाजपा का घर' जानें क्या है मामला

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश में किसान आंदोलन से अभी बीजेपी सरकार उबर भी नहीं पाई है कि एक नया विवाद शुरू हो गया है. प्रदेश की राजधानी भोपाल के एक इलाके में कुछ बीजेपी कार्यकर्ताओं पर आरोप है कि उन्होंने कुछ घरों के बाहर 'मेरा घर, भाजपा का घर' लिख दिया है. स्थानीय लोगों का कहना है कि  ऐसा उनकी मर्ज़ी के ख़िलाफ़ किया गया है. बहुत से लोगों ने इसका विरोध भी किया लेकिन बीजेपी कार्यकर्ता नहीं माने.

Read More

राष्ट्रपति चुनाव में विपक्षी दलों की अलग-थलग ‘आप’

राष्ट्रपति चुनाव के निर्वाचक मंडल में 9000 मतों की भागीदारी वाली आम आदमी पार्टी अपनी रणनीति गुरुवार को होने वाले विपक्षी दलों की बैठक के बाद ही तय करेगी। शुरू से ही राष्ट्रपति की चुनावी रणनीति तय करने की कवायद से अलग-थलग रखे गए आप को इस बैठक के लिए भी अब तक आमंत्रण नहीं है।

Read More