mp mirror logo

कपिल का खुलासा: केजरीवाल के साढू के लिए हुई थी 50 करोड़ की लैंड डील

नई दिल्ली । कपिल मिश्रा ने ना सिर्फ अरविंद केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए बल्कि संजय सिंह पर भी जमकर निशाना साधा।

Read More

बिहार की राजनीति में भूचाल,लालू-शहाबुद्दीन की बातचीत का टेप आया सामने

अर्णब गोस्वामी के नए चैनल का प्रचार भले ही पाकिस्तान के लिए सिरदर्द को लेकर हुआ हो लेकिन फिलहाल उनके रिपब्लिक टीवी ने बिहार की राजनीति में भूचाल जरूर पैदा कर दिया है. प्रसारण के पहले ही दिन चैनल ने एक टेप जारी किया जिसमें राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) प्रमुख लालू प्रसाद यादव और बिहार के बाहुबली पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के बीच जेल के भीतर हुई बातचीत का और उनके संबंधों का खुलासा हुआ है.

Read More

बड़ा ऐलान: शिवपाल बनाएंगे नई पार्टी,मुलायम होंगे राष्ट्रीय अध्यक्ष

इटावा । सपा में लंबे समय से जारी घमासान के बीच आखिरकार शिवपाल यादव ने नई पार्टी बनाने का ऐलान कर ही दिया और इस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव को नियुक्त किया है। इटावा में हुई बैठक में इसका फैसला लिया गया। शिवपाल यादव ने शुक्रवार को सेक्युलर मोर्चे का एलान किया।

Read More

विधानसभा सत्र 90 दिन चला तो थाना-तहसील में नहीं होगी गड़बड़ी: योगी आदित्यनाथ

लखनऊ । उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को विधायकों के प्रशिक्षण कार्यक्रम में कहा कि उनकी सरकार के सामने साल में 90 दिन विधानसभा सत्र चलाना एक चुनौती होगी. सत्र 90 दिन चला तो किसी थाने, तहसील में गड़बड़ी नहीं होगी. इस दौरान योगी ने अपने संसद के अनुभव विधायकों से बांटे, साथ ही सदन में मर्यादा का पालन और अनुशासन को लेकर हिदायत भी दी.

Read More

अनुराग ठाकुर का दावा, कांग्रेस के कई बड़े नेता भाजपा के संपर्क में

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और सांसद अनुराग ठाकुर ने दावा किया है कांग्रेस के अधिकतर नेता पार्टी छोड़ कर दूसरे दलों में जा रहे हैं. वहीं कांग्रेस के कई बड़े नेता भी भाजपा के संपर्क में हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा के पास ऐसे नेताओं की लंबी लिस्ट है और अब उसे ही तय करना है कि किसको पार्टी में लेना है.

Read More

आप पीएसी बैठक में जबरदस्त गहमागहमी: अमानतुल्ला खान ने आते ही दिया इस्तीफा, कुमार विश्वास को फिर कहा बीजेपी एजेंट

आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान ने पार्टी से जुड़ी निर्णय लेेने वाली सर्वोच्च संस्था  पोलिटिकल अफेयर्स कमेटी (पीएसी) से सोमवार (एक मई) को इस्तीफा दे दिया। अमानतुल्लाह ने रविवार (30 अप्रैल) को पार्टी के वरिष्ठ नेता कुमार विश्वास को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) का “एजेंट” कहा था। खान ने आरोप लगाया था कि विश्वास आप को तोड़ना चाहते हैं। विश्वास भी आप की पीएसी के सदस्य हैं।

Read More

मोहम्मद महमूद अली : दिग्विजय का जहन गंदा, बहक गए हैं

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह के आरोपों के जवाब में तेलंगाना के उपमुख्यमंत्री ने पलटवार किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और BJP का पक्ष लेते हुए डिप्टी CM मोहम्मद महमूद अली ने कहा कि दिग्विजय बहक गए हैं और उनका जहन गंदा हो चुका है।

वह यहीं नहीं रुके, उन्होंने दिग्विजय को राजनीति से संन्यास लेने का सलाह भी दे डाली। 

Read More

केजरीवाल की माफी को मनोज तिवारी ने बताया झूठा राजनीतिक ड्रामा

नई दिल्ली। दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल की ओर से निगम चुनाव में करारी हार पर अपनी गलती मानने को दिल्ली बीजेपी ने झूठा स्टंट बताया है।

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि झूठ बोलने की आदत है केजरीवाल की और गलतियों पर बार-बार माफ़ी मांगना भी अब उनकी आदत में शुमार हो चुका है।

Read More

MCD हार पर केजरीवाल बोले : हां, हमने गलतियां की हैं, अब बहाने की नहीं-एक्‍शन की जरूरत

दिल्‍ली एमसीडी चुनावों में करारी हार झेलने के बाद पार्टी में बढ़ते असंतोष के बीच मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पहली बार इस पर सार्वजनिक रूप से प्रतिक्रिया देते हुए ट्विटर पर एक खत पोस्‍ट करते हुए लिखा है कि उन्‍होंने चुनाव में हमने गलती की है, जल्‍दी ही गलती को सुधारेंगे. उन्‍होंने लिखा, ''पिछले दो दिनों में मैंने बहुत से कार्यकर्ताओं और वोटरों से बात की है...हां, हमने गलतियां की हैं लेकिन हम इसका आत्‍ममंथन करेंगे और इसको सुधारेंगे.

Read More

आप पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने पार्टी की हार पर मोदी को निशाना बनाया

दिल्ली महानगरपालिका चुनावों में मीली हार के बाद आम आदमी पार्टी (आप) का अंतर्कलह सतह पर आ गया है. पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के इस्तीफे के दौर के बीच मनीष सिसोदिया के बचपन के दोस्त और पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं कवि कुमार विश्वास ने पार्टी की रणनीति पर ही सवाल खड़े कर दिये हैं.

Read More