mp mirror logo

क्या ऑनलाइन लीक हो गई है दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की पद्मावती

पद्मावती अब एक राष्ट्रीय मुद्दा बन गया है जिसकी वजह से भंसाली की यह फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज नहीं हो रही है। राजस्थान की करणी सेना ने फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग की है। इसके अलावा की संगठनों ने फिल्म का विरोध किया है। फिल्म को अभी तक सेंसर बोर्ड की तरफ से भी हरी झंडी नहीं मिली है। निर्माताओं ने नई रिलीज डेट की घोषणा नहीं की है जिसकी वजह से फिल्म को देखने का मन बना चुके लोग काफी निराश हैं।

Read More

शिवराज के विधानसभा क्षेत्र में भ्रष्टाचार की भेट चढ़ी करोड़ों की सड़कें

सड़कों को लेकर छिड़ी सियासत के बीच एक चिट्ठी ने सीएम शिवराज के विधानसभा बुधनी की सैकड़ों किलोमीटर सड़कों की पोल खोल दी है.

दरअसल, प्रदेश में एक चिट्ठी एसी सामने आई है. जिसने सत्ता पक्ष और अफसरों की नींद उड़ा दी है. ये चिट्ठी सीएम के उन दावों की भी पोल खोलती है जिसमें सीएम प्रदेश की सड़कों को वाशिंगटन की सड़कों से बेहतर बताते है.

Read More

मुशर्रफ का कुबूलनामा- कश्मीर में इंडियन आर्मी को कुचलना मकसद'

पाकिस्तान के पूर्व तानाशाह परवेज मुशर्रफ का आतंक समर्थक होने का चेहरा एक बार फिर बेनकाब हो गया है. एक पाकिस्तानी चैनल को दिए साक्षात्कार में मुशर्रफ ने खुलकर कहा कि उन्हें लश्कर ए तैयबा से मोहब्बत है और लश्कर और जमात उद दावा भी उन्हें चाहते हैं.

परवेज मुशर्रफ ने कहा कि वे हाफिज सईद से मिले हैं और कश्मीर में उनकी भूमिका है. मुशर्रफ ने आगे कहा कि मैं हमेशा से कश्मीर में भारतीय सेना को कुचलना चाहता था.

Read More

आइसीजे में भारत के हाथों हार के बाद ब्रिटेन ने यूएन में बदला राजदूत

हाल ही में अंतरराष्ट्रीय न्यायालय (आइसीजे) में जज पद के लिए हुए चुनाव में भारत से मिली करारी शिकस्त के बाद ब्रिटेन ने सोमवार को संयुक्त राष्ट्र (यूएन) में अपने राजदूत मैथ्यू रायक्राफ्ट को हटा दिया। उनकी जगह केरेन पियर्स की नियुक्ति की गई है। वह इस पद पर नियुक्त होने वाली ब्रिटेन की पहली महिला हैं। यूएन में ब्रिटिश दूतावास की ओर से जारी बयान में यह जानकारी दी गई है।

Read More

Bigg Boss 11: पुनीश ने आकाश को उड़ाया, ये कंटेस्टेंट बना घर का नया कैप्टन

बिग बॉस सीजन 11 को शुरू हुए 52 दिन बीत चुके हैं, लेकिन कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई-झगड़ा थमने का नाम नहीं ले रहा। अब बिग बॉस के घर में कैप्टंसी टास्क के लिए जंग शुरू हो गई। बिग बॉस ने घरवालों को एक टास्क दिया है जिसमें नए कैप्टन का फैसला होना है। यह एपिसोड आज यानी गुरुवार रात को प्रसारित होगा। बता दें कि कैैप्टंसी टास्क के बिग बॉस घरवालों के नाम एक चिट्ठी भेजते हैं। 

Read More

GES 2017: समावेशी विकास के लिए मिलकर काम करते रहेंगे भारत,अमेरिका

वॉशिंगटन: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप ने आज वैश्विक उद्यमिता शिखर सम्मेलन (जीईएस) के लिए हैदराबाद रवाना होने से पहले कहा कि आर्थिक अवसरों और समावेशी विकास को बढ़ाने के लिए भारत और अमेरिका एक साथ मिलकर काम करना जारी रखेंगे. हैदराबाद में 28 से 30 नवंबर के बीच होने वाले जीईएस में इवांका अधिकारियों के एक उच्चस्तरीय अमेरिकी प्रतिनिधिमंडल, महिला उद्यमियों और उद्योगपतियों का नेतृत्व करेंगी.

Read More

रेलवे में निकलीं 863 वैकेंसी इससे अच्छा मौका नहीं मिलेगा 12वीं पास के लिए ईस्टर्न

नई दिल्ली: रेलवे में नौकरी करने के इच्छुक युवाओं के लिए बंपर नौकरियां निकली है. रेलवे ने 863 पदों पर भर्तियां निकली हैं. इस नौकरी के लिए 10वीं पास युवाओं भी आवेदन कर सकते हैं. इस्टर्न रेलवे में अप्रेंटिसशिप के 863 पदों पर रेलवे ने आवेदन मंगाए हैं. 10वीं पास उम्मीदवार भी इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं. इच्छुक उम्मीदवार नीचे दी गई जानकारी के अनुसार आवेदन कर सकते हैं. भर्ती में अलग-अलग डिविजन के आधार पर आवेदन मांगे गए हैं, इसमें लिलुआ और हावड़ा स्टेशन शामिल है.

Read More

संजय लीला भंसाली की ‘पद्मावती’ को यूके में रिलीज करने के लिए हरी झंडी

संजय लीला भंसाली की ‘पद्मावती’ को यूके में रिलीज करने के लिए हरी झंडी मिल गई है. हरी झंडी मिलते ही यह बात कही जा रही थी कि संजय लीला भंसाली और दीपिका पादुकोण की ‘पद्मावती’ पहली दिसंबर को यूनाइटेड किंगडम (यूके) में रिलीज हो सकेगी. ब्रिटिश बोर्ड ऑफ फिल्म क्लासिफिकेशन (बीबीएफसी) ने ‘पद्मावती’ को सर्टिफिकेट जारी किया था. दिलचस्प यह है कि फिल्म को बिना किसी कट के पास किया गया.

Read More

आतंक के लिए लंदन में अय्याशी, फंड के नाम पर ना-पाक मुजरा!

कश्‍मीर में आतंकवाद और पत्‍थरबाजी को बढ़ावा देने के लिए पाकिस्‍तान में फंड जुटाने के तमाम अभियान तो चलाए ही जाते हैं, दुनिया के कई अन्‍य देशों में इस तरह के अभियान चलाए जाते हैं. अब तो आलम यह है कि पाकिस्‍तान के नेताओं को लंदन में इसके लिए मुजरा करवाना पड़ रहा है. लंदन में कश्‍मीर की आजादी के नाम पर फंड जुटाने के लिए एक कार्यक्रम हुआ और इसमें लड़कियों का डांस करवाया गया.

Read More

‘पद्मावती’ के रिलीज ना होने का इन फिल्मों को मिलेगा फायदा

नई दिल्ली: कॉमेडियन कपिल शर्मा की तबियत इन दिनों सुर्खियों में हैं. वे अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए पिछले दिनों अक्षय कुमार के शो में नहीं पहुंच पाए थे, जिसे लेकर तरह-तरह की बातें की गई थीं. लेकिन अब खबर आ रही है कि उनकी बतौर प्रोड्यूसर पहली फिल्म ‘फिरंगी’ 24 नवंबर को रिलीज नहीं होगी. इसकी वजह फिल्म को अभी तक सेंसर सर्टिफिकेट नहीं मिलना बताया जा रहा है. 

Read More