mp mirror logo

मुंबई में 4 मंजिला इमारत ढही, अब तक 17 की मौत, 28 जख्‍मी

मुंबई : मुंबई के घाटकोपर इलाके में मंगलवार को चार मंजिला इमारत गिरने से अब तक 17 लोगों की मौत हो गई. राहत एवं बचाव कार्य के दौरान इमारत के मलबे से करीब 28 लोगों को जिंदा निकाल लिया गया है. मौके पर बचाव कार्य जारी है. हादसे में मरने वालों की संख्‍या बढ़ने की आशंका जताई जा रही है. हादसे के 15 घंटे बाद देर रात एक बजे एक शख्स को जिंदा निकाला गया.

Read More

शो की गिरती TRP के बाद कपिल शर्मा ने घटाई फीस तो सुनील ग्रोवर ने कर दी डबल

स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुए झगड़े की कहानी तो अब तक तकरीबन सभी को मालूम हो चुकी है। अब जिस बारे में चर्चाएं गरम हैं वह है इस झगड़े से दोनों की जिंदगी और करियर पर पड़ने वाले प्रभाव। डीएनए की एक खबर के मुताबिक सुनील ने अब तक किसी भी शो पर वापसी नहीं की है क्योंकि वह ब्रेक लेकर किसी बेस्ट ऑफर के इंतिजार में है। खबर के मुताबिक सुनील को अच्छे ऑफर्स मिल रहे हैं लेकिन वह गेस्ट अपीयरेंस और स्टेज शो पर फोकस करना चाहते हैं। 

Read More

लाहौर में पंजाब के सीएम के आवास के पास ब्लास्ट, 22 की मौत, 30 घायल

लाहौर:पाकिस्तान के लाहौर शहर में पंजाब प्रांत के मुख्यमंत्री शहबाज शरीफ के आवास सह कार्यालय के निकट एक शक्तिशाली आत्मघाती विस्फोट में आज पुलिसकर्मियों समेत 22 लोगों की मौत हो गई और 30 अन्य घायल हो गए.

रेस्क्यू 1122 की दीबा शहनाज ने बताया, ‘‘पुलिस और लाहौर विकास प्राधिकरण के अधिकारी मुख्यमंत्री के मॉडल टाउन स्थित आवास के निकट अरफा करीम टावर के बाहर अतिक्रमण हटाने में व्यस्त थे जब एक शक्तिशाली विस्फोट हुआ.’’ मुख्यमंत्री प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के भाई भी हैं और अपने मॉडल टाउन स्थित कार्यालय में बैठक में व्यस्त थे.

Read More

अब इस रणनीति से चीनी सेना को 'मात' देंगे भारतीय सैनिक

ईटानगर : अरुणाचल प्रदेश में 4170 मीटर ऊंचे सेला दर्रे से गुजरने वाली दो सुरंगों का निर्माण सीमा सड़क संगठन (बीआरओ) की तरफ से किया जाएगा. इसके बाद तवांग से होकर चीन की सीमा तक की दूरी 10 किलोमीटर तक कम हो जाएगी. बीआरओ की तरफ से कहा गया कि इन सुरंगों से तेजपुर में सेना के 4 कोर्प के मुख्यालय और तवांग के बीच यात्रा के समय में एक घंटे की कमी आएगी. इसके बाद भारतीय सेना को चीन के सैनिकों का मुकाबला करने में मदद मिलेगी.

Read More

कश्मीर: LoC पर 200 करोड़ की हेरोइन-ब्राउन शुगर बरामद, PoK से आ रहे ट्रक मे छिपाकर रखा था

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में नियंत्रण रेखा पर उरी के सलामाबाद व्यापार सुविधा केंद्र पर पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) से आ रहे एक ट्रक से पुलिस ने शुक्रवार (21 जुलाई) को 40 किलोग्राम हेरोइन और ब्राउन शुगर बरामद की है जिसकी कीमत 200 करोड़ रुपए बताई जा रही है. पुलिस के मुताबिक, यह नशीले पदार्थ के सबसे बड़े जखीरे में से एक है.

Read More

इजरायल के PM नेतन्याहू ने बताया- PM मोदी क्यों नहीं गए फिलिस्तीन?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इजरायल दौरे के समय ये सवाल हर भारतीय के मन में था कि प्रधानमंत्री फिलिस्तीन क्यों नहीं गए. ज्यादातर लोगों ने अनुमान के आधार पर इसका निष्कर्ष निकाला, लेकिन अब इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने इसका खुलासा किया है. दरअसल यूरोप दौरे पर चेक गणराज्य, पोलैंड और स्लोवाकिया के नेताओं के साथ बंद कमरे में बैठक के दौरान नेतन्याहू का पर्सनल माइक बंद नहीं था और उनकी बातचीत कमरे के बाहर भी सुनाई दे रही थी. इससे पहले कि इजरायली प्रधानमंत्री का स्टॉफ माइक बंद करता, पत्रकारों ने उनकी बात दर्ज कर ली थी.

Read More

शरद मल्होत्रा के साथ रिलेशनशिप में थीं दिव्यंका त्रिपाठी, जानिए- कैसे हुआ था उनका ब्रेकअप

टीवी सीरियल ये है मोहब्बतें की मशहूर कलाकार दिव्यंका त्रिपाठी ने जीवन साथी के रूप में विवेक दहिया को चुना। लेकिन दिव्यंका की लाइफ में विवेक से पहले भी एक और टीवी स्टार थे जिनके साथ उन्होंने शादी तक के सपने देख डाले थे। जी हां, यह थे टीवी सीरियल के एक्टर शरद मल्होत्रा। शरद और दिव्यंका एक साथ एक टीवी सीरियल में काम कर चुके हैं। इस सीरियल का नाम था ‘बनूं में तेरी दुल्हन’। यह सीरियल दिव्यंका के करियर का पहला सीरियल था। 

Read More

कोविंद बने राष्‍ट्रपति : लगा बधाइयों का तांता, मोदी, शाह, नीतिश, मीरा ने दी बधाई

नई दिल्ली। एनडीए के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद अब देश के 14वें राष्ट्रपति होंगे। देश को नया राष्ट्रपति मिलने पर बधाइयों का तांता लग गया है। उन्होंने यूपीए उम्मीदवार मीरा कुमार को रिकॉर्ड मतों से हरा दिया है। वैसे रामनाथ कोविंद का जीतना पहले से तय माना जा रहा था क्योंकि निर्वाचक कॉलेजियम में भाजपा और उसके सहयोगी दलों को बहुमत प्राप्त है।

पीएम नरेंद्र मोदी ने भारत के नए राष्ट्रपति चुने जाने पर रामनाथ कोविंद को बधाई दी है। इसके साथ ही उन्होंने एक प्रेरक और उपयोगी अवधि के लिए शुभकामनाएं भी दी हैं।

Read More

सुशांत ने थामा किस लड़की का हाथ?

मुंबई: हाल ही में आई बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन की फिल्म 'राब्ता' बड़े पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन इन दिनों दोनों एक्टर्स के बीच अफेयर की खबरें जोर पकड़ रही हैं. हाल ही में सुशांत ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वे किसी लड़की का हाथ पकड़े हुए हैं. ऐसा माना जा रहा है ये कृति सेनन का हाथ है.

सुशांत ने इस तस्वीर के साथ लिखा है 'अपने मुराड ओसमन्न के साथ ब्रेकफास्ट.'   अब ये मुराद ओसमन्न ही कृति हैं या कोई और ये पुष्टि नहीं की जा सकती लेकिन  सुशांत ने ये फोटोज उस समय पोस्ट की थीं जब व न्यूयॉर्क में थे और उस समय कृति भी वहीं थीं.

Read More

क्या सुशांत सिंह राजपूत ने कृति सेनन से कर दिया है अपने प्यार का इजहार?

बेशक दिनेश विजान की फिल्म राब्ता बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल दिखाने में नाकामयाब रही हो। लेकिन इस फिल्म के जरिए दो एक्टर्स की लव स्टोरी जरुर शुरू हो गई है। वैसे दोनों ने अपने रिश्तों को कभी स्वीकार नहीं किया है लेकिन कहते हैं ना कि प्यार छुपाए नहीं छुपता। इसी वजह से कई बार इनके बीच दोस्ती से कुछ ज्यादा होने की झलक मिल ही जाती है। हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनसे उनके और कृति के प्यार की झलक साफ दिखाई दे रही है।

Read More