mp mirror logo

प्रभास के साथ बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी में बाहुबली को-स्टार अनुष्का शेट्टी

अनुष्का शेट्टी दक्षिण भारतीय फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस हैं। अनुष्का अजय देवगन के साथ सिंघम में डेब्यू करने वाली थीं लेकिन आर्थिक असहमति की वजह से बात नहीं बनीं। इसपर एक्ट्रेस ने कहा था- हर चीज सही समय पर होती है। बहुत बड़ी संख्या में हिंदी भाषी दर्शक उन्हें बाहुबली के दोनों पार्ट में देख चुके हैं। 

Read More

इजराइल दौरा: दुनिया के सबसे सुरक्षित सुइट में ठहरे पीएम नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इजराइल के दौरे पर हैं। वहां उनके रहने का खास बंदोबस्त किया गया है। पीएम मोदी जिस होटल में रह रहे हैं उसकी सुरक्षा में सेंध लगाना किसी के लिए भी आसान नहीं होगा। टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, पीएम मोदी जिस कमरे (सुइट) में ठहरे हुए हैं उसपर किसी भी बम, रसायनिक हमले का असर नहीं होगा। 

Read More

आमिर खान की दंगल ने दुनियाभर अभी नहीं कमाए हैं 2000 करोड़ रुपए, ये रहा सच

बहुत सी रिपोर्ट्स में कहा गया था कि सुपरस्टार आमिर खान की दंगल ने दुनियाभर से 2000 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। हम आपको बताते हैं कि असल मे दंगल ने अभी तक 2000 करोड़ नहीं बल्कि 1864 करोड़ रुपए ही कमाए हैं। साल 2016 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज हुई स्पोर्ट्स ड्रामा को भारत की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बताया जा रहा था। कहा जा रहा था कि इसने फिल्म इंडस्ट्री में नए रिकॉर्ड स्थापित किए हैं।

Read More

7वां वेतन आयोग: जुलाई माह की सैलरी में ही मिलेगा बढ़ा हुआ पैसा!

नई दिल्ली। केंद्रीय कर्मचारियों के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बड़ा तोहफा दिया है, कर्मचारियों के एचआरए और अन्य भत्तों में बढ़ोत्तरी को 28 जून की कैबिनेट बैठक में हरी झंडी दे दी गई है और अब कर्मचारियों को बढ़ा हुआ वेतन जुलाई माह की सैलरी में मिल सकता है। केंद्र सरकार के 48 लाख कर्मचारियों को इस वेतन भत्ते का लाभ मिलेगा। भत्तों में बढ़ोत्तरी के लिए बनी कमेटी की सिफारिशों को कैबिनेट ने अपनी मंजूरी दे दी थी।

Read More

भारती के आने के बाद ‘द कपिल शर्मा शो’ फिर TRP रेस में हुआ शामिल!

मुंबई: काफी समय से खबरें आ रही थी कि सुनील ग्रोवर के जाने के बाद से ‘द कपिल शर्मा शो’ की टीआरपी काफी गिर गई है. लेकिन मीडिया सूत्रों के मुताबिक कहा जा रहा है कि जब से भारती सिंह और चंदन प्रभाकर ने शो में एंट्री ली है तब से इस शो की टीआरपी फिर से बढ़ गई है.

Read More

सरकार ने किया साफ- क्रेडिट कार्ड से भुगतान पर दो बार GST नहीं

नई दिल्ली। सरकार ने उन सारी अफवाहों को झूठा करार दिया है जिसमें कहा जा रहा है कि जीएसटी लागू होने के बाद क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने के बाद डबल टैक्स लगेगा। राजस्व सचिव हसमुख अधिया ने कहा कि यह कहना सही नहीं है कि जीएसटी व्यवस्था में हर समय इंटरनेट होना चाहिये, सच्चाई यह है कि केवल मासिक रिटर्न दाखिल करते समय ही इसकी आवश्यकता है।

Read More

GST से ‘इंस्पेक्टर राज’ खत्म होगा, आर्थिक वृद्धि होगी मजबूत : शाह

पणजीः वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) की प्रशंसा करते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज (शनिवार को) कहा कि इससे देश की आथर्कि वृद्धि में तेजी आएगी और ‘इंस्पेक्टर राज’ खत्म होगा. बीती मध्यरात्रि संसद में आयोजित एक समारोह में जीएसटी की औपचारिक शुरूआत हुई.

Read More

अफगानिस्तान के मुद्दे पर एकमत हुए भारत-अमेरिका

वाशिंगटन। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने आज आतंकवाद के कारण युद्धग्रस्त देश अफगानिस्तान में बढ़ती अस्थिरता पर चिंता व्यक्त की और वहां शांति और स्थिरता सुनिश्चित करने के लिये आपसी सहयोग मजबूत बनाये रखने पर सहमत हो गए.

Read More

हरियाणा की मानुषी छिल्लर बनी मिस इंडिया वर्ल्ड

कल रात एक रंगारंग कार्यक्रम में इस साल की नई मिस इंडिया का ऐलान कर दिया गया.
हरियाणा की मानुषी छिल्लर के सिर इस बार की मिस इंडिया वर्ल्ड का ताज सजा है.
जम्मू-कश्मीर की सना दुआ दूसरे स्थान पर रहीं, जबकि बिहार की प्रियंका कुमारी को तीसरा स्थान मिला.

Read More

किसान कमिटी ने महाराष्ट्र की कर्ज माफी ठुकराई

मुंबई: देवेंद्र फडणवीस सरकार के कर्जमाफी के ऐलान को 1 दिन भी नहीं हुआ था, किसानों की कोर कमिटी ने इसे खारिज कर दिया है। किसान नेता रघुनाथ पाटिल के मुताबिक, 'सरकार का ऑफर ऐक्सेप्ट किए जाने लायक नहीं है, क्योंकि यह पूरी तरह कर्जमाफी नहीं है। इससे किसानों की आत्महत्या नहीं रुकेगी। सरकार ने एमएस स्वामिनाथन की रेकमेंडेशंस को नकार दिया है।'

Read More