mp mirror logo

सुनील ग्रोवर की शो में वापसी पर कपिल शर्मा ने तोड़ी चुप्पी

नई दिल्लीः कपिल शर्मा ने अपने 9 जुलाई को अपने फेसबुक अकाउंट पर फैन्‍स को बताया कि 'सोमवार (10 जुलाई) को वह अपनी फिल्‍म 'फिरंगी' की शूटिंग निपटा लेंगे और फिर लाइव चैट पर आएंगे. कपिल ने अपने पोस्‍ट में कहा कि आप मुझसे जो चाहे वो पूछ सकते हैं.' सोमवार रात को अपनी इसी वादे के मुताबिक कपिल शर्मा ने अपने फैन्स से फेसबुक लाइव चैट के जरिए बातचीत की. इस चैट के वक्‍त कपिल काफी बीमार नजर आ रहे थे.  

Read More

अमरनाथ हमलाः अमेरिकी हिंदुओं ने ट्रंप से की पाक पर कार्रवाई की मांग

वाशिंगटनः अमेरिका के एक हिन्दू संस्थान ने कश्मीर में अमरनाथ श्रद्धालुओं पर आतंकी हमले की कड़ी निंदा करते हुए ट्रंप प्रशासन से मांग किया कि वह भारत में हमले करने वाले आतंकवादी संगठनों की मदद करने के लिए पाकिस्तान के खिलाफ कार्रवाई करे.

Read More

JDU की अहम बैठक आज, बीजेपी ने लालू से नाता तोड़ने के लिए कहा

पटना : जेडीयू JDU ने मंगलवार को पार्टी के विधायकों और सांसदों की अहम बैठक बुलाई है. बैठक में मौजूदा हालात पर चर्चा की जाएगी. भ्रष्टाचार के आरोपों में फंसे लालू परिवार पर विपक्षी पार्टियों ने हमला तेज कर दिया है. हालांकि बीजेपी BJP की उपमुख्‍यमंत्री तेजस्‍वी यादव के इस्‍तीफे की मांग पर साफ कर दिया है कि तेजस्‍वी इस्‍तीफा नहीं देंगे.

Read More

चीन के सरकारी अखबार ने लिखा- पाकिस्तान के कहने पर कभी भी कश्मीर में दाखिल हो सकती है तीसरे देश की सेना

चीन के सरकारी मीडिया ने एक ताजा लेख में परोक्ष रूप से भारत को धमकी देते हुए कहा कि अगर पाकिस्तान चाहे तो कश्मीर में “तीसरे देश” की सेना घुस सकती है। चीनी के सरकारी अखबार ग्लोबल टाइम्स ने लिखा है कि जिस तरह सिक्किम में भारत डोकलाम में भूटान की तरफ से चीनी सेना द्वारा सड़क निर्माण पर रोक लगाई है “उसी तर्क” से “तीसरे देश” की सेना कश्मीर में घुस सकती है।

Read More

'ट्यूबलाइट' से वितरक भारी घाटे में, सलमान लौटाएंगे पैसा

'ट्यूबलाइट' का कमाल टिकट खिड़की पर नहीं दिखा। इस फिल्म को डिस्ट्रीब्यूट करने करने वालों को जबरदस्त नुकसान हुआ है। फिल्मी दुनिया में खूब चर्चा है कि सलमान खान ने उनके नुक़सान की एक हद तक भरपाई करने का फैसला किया है।

बता दें कि आज तक कभी भी सलमान खान ने वितरकों को पैसे नहीं लौटाए हैं, जबकि शाहरुख एेसा कर चुके हैं। तय नहीं है कि सलमान खान, डिस्ट्रीब्यूटरों को कितना पैसा लौटाएंगे।

Read More

अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप को जर्मनी में ठहरने के लिए नहीं मिला होटल!

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप विदेश में बड़ी मुश्किल में फंस गए हैं. जर्मनी के हैम्बर्ग में आयोजित G-20 में हिस्सा लेने पहुंचे ट्रंप को वहां ठहरने के लिए होटल तक नहीं मिल रहा है. बताया जा रहा है कि हैम्बर्ग में ट्रंप के लिए बड़ा होटल बुक करने में खासी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है. दरअसल, ट्रंप के साथ हैम्बर्ग का दौरा कर रहे स्टाफ ने G-20 के नेताओं से मुलाकात से पहले होटल बुक करने में देरी कर दी, जिसके चलते अमेरिकी राष्ट्रपति को ठहरने के लिए बड़ा होटल नहीं मिल रहा है.

Read More

सोनिका चौहान कार क्रैश मामला: टीवी एंकर और मॉडल सोनिका चौहान के बॉयफ्रेंड और एक्टर विक्रम चटर्जी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

टीवी एंकर और मॉडल सोनिका चौहान की मौत के केस में उनके बॉयफ्रेंड एक्टर विक्रम चटर्जी को कोलकाता पुलिस ने गुरुवार (6 जुलाई) देर शाम गिरफ्तार कर लिया है। विक्रम को कस्बा में एक्रोपोलिस मॉल के पास से टॉलीगंज पुलिस थाने के अधिकारियों ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार होने से कई दिन पहले तक विक्रम गायब थे।

Read More

भारत-इजराइल परमाणु घड़ी समेत हुए 7 समझौते, आतंक से निपटने पर जताई प्रतिबद्धता

यरुशलम। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसराइल यात्रा के दूसरे दिन प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने आतंक व कट्टरवाद पर भारत की चिंता से सहमति जताते हुए उससे मिलकर निपटने की प्रतिबद्धता प्रकट की। दोनों देशों ने जमीन से अंतरिक्ष तक सहयोग के सात अहम समझौतों पर भी दस्तखत किए।

Read More

नई गाड़ी में 'मस्तानी' के साथ यूं मनाया 'बाजीराव' ने बर्थडे

बॉलीवुड के बाजीराव आज अपना 33वां जन्मदिन मना रहे हैं। ऐसे में अपनी मस्तानी दीपिका पादुकोण को वो नई गाड़ी में घुमाते नजर आए। कल रात दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के रात में लॉन्ग ड्राइव पर थे जिस समय उन्हे कैमरे में कैद किया गया।

Read More

मुंबई हमले में बचे बच्चे से मुलाकात: मोशे ने कहा- डियर मिस्टर मोदी, आई लव यू; पीएम बोले-जब चाहो तब भारत आओ

2008 के मुंबई आंतकी हमले में जिंदा बचा भाग्यशाली इजरायली बच्चा मोशे होल्टजबर्ग से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज (5 जुलाई) मुलाकात की। दोनों के बीच इजरायल के जेरुशलम में गर्मजोशी से मुलाकात हुई। मोशे ने पीएम की तारीफ की और उन्हें आई लव यू कहा, जवाब में पीएम मोदी ने कहा कि आपको जब भी इंडिया आना हो आ जाओ, हम आपको तुरंत वीजा उपलब्ध कराएंगे।

Read More