mp mirror logo

कपिल के शो पर अपने काॅमेडी शो का प्रचार करना चाहते हैं कृष्णा

कृष्णा अभिषेक के नए काॅमेडी शो को लेकर तमाम अफवाहें गर्म थीं। अब मंगलवार को एक शो के लाॅन्च के दौरान काफी बातें स्पष्ट हो गई हैं।

कृष्णा ने साफ कर दिया है कि उनका नया शो किसी भी हालात में कपिल शर्मा के शो को रिप्लेस नहीं करेगा। इतना जरूर है कि कपिल के शो कुछ कलाकार इसमें काम कर रहे हैं।

Read More

आइसीजे का फैसला आने तक जाधव को फांसी नहीं: पाक उच्चायुक्त अब्दुल बासित

भारतीय नौसेना के पूर्व अधिकारी कुलभूषण जाधव के मामले में अंतरराष्ट्रीय अदालत (आइसीजे) के रुख से पाकिस्तान का रवैया लचीला हुआ है। भारत में पाकिस्तान के उच्चायुक्त अब्दुल बासित ने कहा कि आइसीजे का फैसला आने तक जाधव को उनका देश फांसी नहीं देगा। 

Read More

BSEB 10th Results: 22 जून को जारी किया जाएगा मैट्रिक परीक्षा का रिजल्ट

पटना। बिहार विद्यालय परीक्षा समिति (बीएसईबी) ने माध्यमिक वार्षिक परीक्षा (मैट्रिक) की तारीख घोषित कर दी है। मैट्रिक का रिजल्ट अब 22 जून को घोषित किया जाएगा। बोर्ड अध्यक्ष आनंद किशोर के अनुसार मैट्रिक रिजल्ट से संबंधित सभी तैयारी पूरी कर ली गई है। किसी तरह की त्रुटि नहीं रहे इसके लिए विशेष सतर्कता बरती जा रही है।

Read More

राजस्थान: मान गए किसान, कामयाब रही सरकार, खत्म हुआ आंदोलन

जयपुर। 5 जून से चल रहा प्रदेश का किसान आंदोलन राज्य सरकार के सभी विभागों से अलग-अलग वार्ता के बाद वापस लेने की घोषणा कर दी गई। सोमवार को करीब 10 घण्टों की बैठक के बाद सरकार किसानों को मनाने में कामयाब रही।

बैठक सोमवार सुबह 12 बजे से शुरू हुई। बैठक में किसान प्रतिनिधियों से वार्ता के लिए प्रदेश के गृह मंत्री गुलाब चंद कटारिया और प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी ने करीबन दस घण्टे तक किसानों को समझाया।

Read More

डॉन-3 में एक बार फिर वापसी को तैयार हैं शाहरुख खान

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान एक बार फिर से अपने डॉन अवतार में वापस आने जा रहे हैं। साल 2006 में जब वह 1978 में रिलीज हुई अमिताभ बच्चन की फिल्म डॉन के नए अवतार में वापस आए तो जनता ने उन्हें काफी पसंद किया था। तब से फैन्स शाहरुख के फिर एक बार डॉन अंदाज में वापस आने का इंतिजार कर रहे थे। 

Read More

PAK आतंकी राष्ट्र, अमेरिका में उठी मांग- बंद की जाए सैन्य सहायता

वॉशिंगटन। अमेरिका के दो शीर्ष सांसदों ने पाकिस्तान पर आतंकवाद का समर्थन करने का आरोप लगाते हुए पाकिस्तान को दी जाने वाली सैन्य सहायता में ट्रंप प्रशासन से कटौती करने की मांग की है. उन्होंने कहा है कि इस्लामाबाद के लिए अमेरिकी हथियारों को हासिल करना मुश्किल कर देना चाहिए.

Read More

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गुरु स्वामी आत्म आस्थानंद जी महाराज का निधन

रामकृष्ण मठ और मिशन के अध्यक्ष आत्म आस्थानंद जी महाराज का आज यहां लंबी बीमारी के बाद एक अस्पताल में निधन हो गया। वह 98 वर्ष के थे। उनके नेतृत्व में भारत, नेपाल और बांग्लादेश के विभिन्न हिस्सों में प्राकृतिक आपदा के दौरान बड़े राहत अभियान चलाए गए थे। 

Read More

भारत की तरह चीन में भी ‘बाहुबली’ का आमिर की फिल्म ‘दंगल’ से होगा मुकाबला

नई दिल्ली : भारत और विदेशों में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद एसएस राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली 2’ अब 17 सितंबर को चीन में रिलीज होने जा रही हैं. 

भारत की तरह चीन में भी ‘बाहुबली’ का मुकाबला आमिर की फिल्म ‘दंगल’ से होगा. बता दें कि ‘दंगल’ चीन में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है. वहीं, भारत में ‘बाहुबली’ भारतीय सिनेमा का लगभग हर रिकॉर्ड तोड़ चुकी है. 

Read More

राष्ट्रपति चुनाव: अब BJP बनाएगी मनपसंद राष्ट्रपति, AIADMK ने दिया समर्थन

टीडीपी के बाद अब तमिलनाडु की सत्ताधारी पार्टी AIADMK राष्ट्रपति चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) उम्मीदवार के समर्थन का ऐलान किया है। एआईएडीएमके के अम्मा धड़े ने राष्ट्रपति चुनाव में उसे समर्थन देने का ऐलान कर दिया। एआईएडीएमके (अम्मा) के खेमे में 38 सांसद, 124 विधायक और असेंबली स्पीकर हैं। बीजेपी शीर्ष नेतृत्व उम्मीद कर रहा है कि पार्टी का दूसरे धड़ा यानि पन्नीरसेल्वम ग्रुप भी सपोर्ट करेगा। इस स्थिति में एनडीए का वोट शेयर 55 पर्सेंट हो जाएगा।

Read More

1993 ब्लास्ट केस: जानें, अबू सलेम समेत 6 आरोपियों पर क्या आरोप हुए साबित?

12 मार्च, 1993 को मुंबई में हुए सिलसिलेवार बम धमाकों के मामले में विशेष टाडा अदालत ने गैंगस्टर अबू सलेम समेत 6 आरोपियों को दोषी ठहराया. सोमवार से दोषियों की सजा पर सुनवाई की जाएगी. जानिए, अबू सलेम समेत 6 आरोपी किन आरोपों के तहत हुए दोषी करारः

Read More