mp mirror logo

शनिवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र तिरला में मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डा. आर.सी. पनिका की अध्यक्षता में टीकाकरण की समीक्षा बैठक सम्पन्न हुई।

हुर्रियत नेता शब्बीर शाह ने कबूला 'गुनाह', हाफिज सईद से है उसका रिलेशन

शब्बीर शाह ने (प्रवर्तन निदेशालय) ईडी से पूछताछ में कबूल किया है कि उसका पाकिस्तान में बैठे आतंकी हाफिज सईद से रिश्ता है. ईडी की ओर से शनिवार को कहा गया कि शब्बीर ने खुद माना है कि हाफिज सईद से उसके तार जुड़े हैं. इसी साल जुलाई में ईडी ने शब्बीर शाह को गिरफ्तार किया था. टेरर फंडिंग केस में शाह की गिरफ्तारी हुई है. ईडी ने शब्बीर शाह के खिलाफ शनिवार को चार्जशीट फाइल कर दी है. पिछले दिनों एनआईए ने दावा किया था कि शब्बीर शाह के नाम करोड़ों की बेनामी संपत्ति है. एनआईए के मुताबिक शब्बीर शाह सबसे रईस अलगाववादी नेता दिख रहे हैं. 

वाराणसीः सीएम योगी ने यूपी में कमाल कर दिया-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

वाराणसीः  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे. अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचने पर प्रधानमंत्री ने 20 परियोजनाओं का उद्घाटन किया. पीएम मोदी ने वाराणसी में महामना एक्सप्रेस को हरी झंडी भी दिखाई. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि भारत तेज गति से आगे बढ़े रहा है. उन्होंने कहा कि सालों लटकी योजनाओं को आगे बढ़ाना चुनौती है. पीएम मोदी ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए कहा कि यूपी में योगी ने कमाल करके दिखाया है. पीएम ने कहा कि हमने 1000 करोड़ से ज्यादा के प्रोजेक्ट लॉन्च किए. पीएम मोदी ने कहा कि हमने करके दिखाया है कि काम कैसे होता है.