mp mirror logo

कौडिया मार्ग पर खाई में बस पलटी, एक की मौत, डेढ़ दर्जन घायल

गाडरवारा (एमपी मिरर)। गाडरवारा करेली मार्ग के बीच शिवधाम डमरूघाटी के सामने सड़क मार्ग पर सोमवार की शाम करीब 4 बजे एक 32 सीटर बस साईकल चालक को बचाने के चक्कर में खाईनुमा गहरे गड्ढे में पलट गयी। जिसमें सवार करीब डेढ़ दर्जन लोगों को चोटे आई है और एक व्यक्ति की मौत हो गयी। बस करेली से गाडरवारा आ रही थी उसी दौरान बस डमरूघाटी के सामने पटल गयी। बस पलटते ही वहां आसपास के लोगों ने पहुंचकर लोगों को बस से निकालने में मदद की। इसी मार्ग से सैनिको की बस भी गुजर रही थी सेना के जबानों से उतरकर बस के अंदर से घायलों को निकाला। 108 एवं एम्बुलेंस से घायलों को तत्काल उपचार हेतु शासकीय चिकित्सालय पहुंचाया गया।
मौके पर पुलिस बल ने पहुंचकर घायलों को चिकित्सालय पहुंचाने में मदद की। क्षेत्रीय विधायक गोविन्द सिंह पटैल भी घटनास्थल पहुंचे और उन्होनें संपूर्ण घटना की जानकारी ली। बस दुर्घटना में  में ताराचंद, लालबाई, 5 वर्षीय बच्ची राधा, 2 वर्षीय बालक किशोर निवासी कल्यानपुर ईमलिया, सीता सेन, राजेश सेन, 6 वर्षीय बच्ची कामिनी सेन निवासी बम्हौरीकला, भैयाजी काछी निवासी निवारी, सुजान सिंह कौरव निवासी कुड़ारी, सरिता मिर्धा एवं 5 वर्षीय बच्ची गौरी मिर्धा निवासी नारगी, लीला किरार उम्र 9 वर्ष, निधी 5 वर्ष, गीता किरार 34 वर्ष, कौशल्या किरार 35 वर्ष निवासी मनकवारा, प्रेमनारायण धानक नरसरा, अर्जुन मेहरा गाडरवारा, कमलेश प्रजापति मनकवारा, साधुराम सांगई, पार्वती काछी आमगांवबड़ा आदि घायल हुए है। इस हादसे में नर्मदा कालोनी निवासी संतोष खरे उम्र 50 वर्ष की मृत्यु हो गयी।
नगरपालिका अध्यक्ष अनीता रविशेखर जायसवाल ने चिकित्सालय पहुंचकर पीडि़तों का हालचाल जाना। एसडीओ राजेन्द्र राय, तहसीलदार  संजय नागवंशी, पटवारी राजेन्द्र कौरव ने बस दुर्घटना में घायल हुए लोगों के बयान लिये। पुलिस महकमा भी घटनास्थल से लेकर चिकित्सालय तक घायलों की मदद करने में जुटा रहा। इस घटना में घायलों में मृतक के परिवार को शासन प्रशासन द्वारा किस प्रकार की मदद दी जायेगी यह जानकारी प्राप्त नहीं हो सकी।
 

"मुख्य ख़बरें" से अन्य खबरें

सरकार ने ब्लॉक किए 81 लाख आधार कार्ड

नई दिल्ली(एजैंसियां): पैन कार्ड नंबरों को ब्लॉक करने के बाद सरकार का चाबुक आधार कार्ड पर चला है। केंद्र सरकार ने करीब 81 लाख से ज्यादा आधार कार्ड ब्लॉक कर दिए हैं। आधार कार्ड को जारी करने वाली संस्था (यू.आई.डी.ए.आई.) ने यह कदम उठाया है।

Read More

अमेरिकी रिपोर्ट में दावा- पाकिस्तान में नहीं है धार्मिक आजादी

वाशिंगटन। अमेरिका द्वारा जारी की गई एक रिपोर्ट में कहा गया है कि पाकिस्तान में सिख, ईसाई और हिंदू जैसे अल्पसंख्यक जबरन धर्मांतरण के डर में रहते हैं। रिपोर्ट में यह भी कहा गया कि अल्पसंख्यकों को यह चिंता भी है कि पाकिस्तान सरकार जबरन धर्मांतरण को रोकने के लिए जरूरी कदम नहीं उठा पाती है।

Read More

सेना को बड़ी कामयाबी, मारा गया हिजबुल टॉप कमांडर यासीन इट्टू

श्रीनगर । जम्‍मू कश्‍मीर के शोपियां में मुठभेड़ में मारे गए तीन आतंकियों में हिजबुल का टॉप कमांडर यासीन इट्टू भी मारा गया है. यासिन बड़गाम के चादूरा का रहने वाला था. वह छह दिसंबर 2015 को हिजबुल से जुड़ा था. बाद में उस बड़गाम का जिला कमांडर बना दिया गया था. शोपियां के अवनीरा में शुक्रवार को मुठभेड़ शुरू हुई थी.

Read More

नंबर 1 की इस लड़ाई में चीन से हारा भारत, बीच रेस में ही खराब हो गए दोनों टैंक

रूस में चल रहे अंतरराष्ट्रीय सैन्य खेल 2017 में भारत बाहर हो गया। भारत के दोनों टैंक तकनीकी दिक्कतों की वजह से रेस को पूरा ही नहीं कर पाए।
एनडीटीवी की खबर के मुताबिक, भारत इन खेलों के लिए T-90 टैंक लेकर शामिल हुआ था। इसमें से एक प्रमुख और एक रिजर्व में रखा गया टैंक शामिल था। लेकिन रेस के दौरान दोनों ही टैंक खराब हो गए। दोनों टैंक खराब होने के बाद भारत को अयोग्य घोषित करके बाहर कर दिया गया। भारतीय आर्मी के लिए यह प्रतियोगिता का अंत बिल्कुल अच्छा नहीं रहा वह भी ऐसे वक्त में जब शुरुआती चरण में भारत की तरफ से बाकी देशों को कड़ी टक्कर दी जा रही थी।

Read More

Indian Railway में निकली कई पदों पर भर्ती, बिना परीक्षा के होगा सलेक्शन

नई दिल्ली । भारतीय रेलवे ने कई जोन में भर्ती निकाली है और अलग अलग पदों पर उम्मीदवारों की नियुक्ति की जाएगी। इन भर्तियों में हर जोन के अनुसार पदों की संख्या और पद आदि तय किए गए हैं और उन पदों के अनुसार आवेदन प्रक्रिया और चुनाव प्रक्रिया भी निर्धारित की गई है। अगर आप भी भारतीय रेलवे में नौकरी करना चाहते हैं और इन पदों के योग्य हैं तो आप अपने जोन या पदों की योग्यता के अनुसार आवेदन कर सकते हैं। 

Read More

पीएम मोदी ने BJP सांसदों की लगाई क्लास, बोले-जो करना है करें, मैं 2019 में देखूंगा

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज बीजेपी संसदीय दल की बैठक में पार्टी सांसदों की क्लास लगाई.  इस बैठक में प्रधानमंत्री सांसदों द्वारा आए दिन दिए जा रहे बयानों और संसद में अनुपस्थिति को लेकर नाराज दिखे. पीएम मोदी ने सांसदों से दो टूक कहा कि आप कुछ नहीं है, मैं कुछ नहीं हूं, जो कुछ भी है वो पार्टी की वजह से है. सांसद में आने के लिए आपको बार-बार कहना पड़ता है.  मीडिया में सब कुछ छपता है, आपको जो करना है वो कीजिए 2019 में मैं देखूंगा. इसके अलावा भी प्रधानमंत्री मोदी ने सांसदों को जमकर फटकार लगाते हुए कई बाते कहीं. 

Read More

अब अर्जुन कपूर की 'मुबारकां' 'इशकजादे' से पहुंची आगे, कर रही जोरदार कमाई

मल्टीस्टारर फिल्म 'मुबारकां' की कमाई ने अर्जुन कपूर की 'इशकजादे' को पीछे कर दिया है। उनकी पहली फिल्म 'इशकजादे' ने 45 करोड़ रुपए कमाए थे।

'मुबारकां' ने दूसरे शुक्रवार को मात्र एक करोड़ की कमाई की थी लेकिन फिर मामला बदल गया। शनिवार को अचानक इसकी कमाई बढ़ी और दो करोड़ रुपए हो गई। संडे को फिर एक करोड़ बढ़ गए और इस दिन की कुल कमाई तीन करोड़ रुपए रही। सोमवार और मंगलवार को लगभग 4.50 करोड़ मिले।

Read More

शाहरुख, सलमान की फिल्म FLOP.. डर गए हैं अक्षय कुमार!

सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' और शाहरुख खान की 'जब हैरी मेट सेजल' की बॉक्स ऑफिस हालत को देखते हुए शायद अक्षय कुमार की अपनी आने वाली फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' को लेकर टेंशन में आ गए हैं। शायद इसीलिए फिल्म को लेकर एक बड़ा निर्णय लिया गया है।

Read More

OMG! एक ऐसा रेस्टोरेंट, जहां नहीं देना है खाने का बिल

अहमदाबाद,गुजरात के सेवा कैफे में जाइये और वहां पेटभर खाना खाइये और वो भी बिना बिल पे किये हुए. इस सेवा कैफे में आपका लंच या डिनर एक तोहफा है, किसी अनजान शख्स की तरफ से.

पिछले 11 सालों से सेवा कैफे इसी तरह से काम कर रहा है. एक तरफ जहां आज पूरी दुनिया पैसे और धंधे के पीछे भाग रही है, वहीं मानव सदन, ग्राम श्री और स्वच्छ सेवा जैसे एनजीओ मिलकर सेवा कैफे चला रहे हैं. ये सेवा कैफे गिफ्ट इकॉनमी के मॉडल पर काम करता है.

Read More

OMG! एक ऐसा रेस्टोरेंट, जहां नहीं देना है खाने का बिल

अहमदाबाद,गुजरात के सेवा कैफे में जाइये और वहां पेटभर खाना खाइये और वो भी बिना बिल पे किये हुए. इस सेवा कैफे में आपका लंच या डिनर एक तोहफा है, किसी अनजान शख्स की तरफ से.

पिछले 11 सालों से सेवा कैफे इसी तरह से काम कर रहा है. एक तरफ जहां आज पूरी दुनिया पैसे और धंधे के पीछे भाग रही है, वहीं मानव सदन, ग्राम श्री और स्वच्छ सेवा जैसे एनजीओ मिलकर सेवा कैफे चला रहे हैं.

Read More