mp mirror logo

सरकारी रेस्ट हाउस में लड़कियों के साथ मिला नेता, बोला- पार्टी में संगठन मंत्री हूं

भाेपाल.एमपी के बरेली में पुलिस आधी रात को सरकारी रेस्ट हाउस पहुंची तो वहां का नजारा देख चौंक गई। पुलिस को सूचना मिली थी कि कमरे में संदिग्ध लड़के-लड़कियां रुकी हैं। जब वहां कुछ लोगों ने वीडियो बनाया तो महिला ने धमकाते हुए कहा कि वीडियो बनाना बंद करो नहीं तो हम तुम्हारा फोटो खींच देंगे। क्या है मामला…
-सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात बरेली नगर में स्थित लोक निर्माण विभाग के रेस्ट हाउस में उस समय हंगामे की स्थिति बन गई जब कमरा नंबर 2 में रुके हुए कुछ लोगों से पूछताछ करने पुलिस पहुंची।
-तकरीबन आधी रात को घटी इस घटना का वीडियो भी स्थानीय लोगों ने अपने मोबाइल से बनाया है।
-सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में रेस्ट हाउस के कमरे में दो महिलाएं और दो व्यक्ति नजर आ रहे हैं।
-इस वीडियो में महिला वीडियो बनाने वाले व्यक्ति को धमकाती हुई नजर आ रही है। वहीं कमरे में महिला के साथ मौजूद एक लड़का भी है और जो लोगों से बहस करते हुए दिखाई दे रहा है।
एक को पत्नी तो दूसरे का बताया साली
-जब इस मामले की पड़ताल के लिए भास्कर ने पुलिस से जानकारी ली तो पता चला कि वीडियो में दिखने वाला व्यक्ति अपने आपको राहुल मिश्रा बता रहा था।
-उसके साथ कमरे में मौजूद दोनों महिलाओं को वह अपना रिश्तेदार बता रहा है। एक महिला को वह अपनी पत्नी कह रहा था। दूसरी महिला जो कि जींस और टाॅप में नजर आ रही है। उसे वह अपनी साली बता रहा था।
-कमरे में चौथा व्यक्ति भी मौजूद था जिसे राहुल मिश्रा अपना ड्राइवर बता रहा था।

पुलिस को सूचना मिली थी सेक्स रैकेट चलाने वाले हैं रेस्ट हाउस में
-थाना प्रभारी एसएस मुकाती ने बताया कि पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि रेस्ट हाउस में कोई सेक्स रैकेट चलाने वाले गिरोह के सदस्य मौजूद हैं। इसके बाद पहले पुलिस के दो जवान मौके पर पहुंचे।
-बाद में महिला पुलिस आरक्षक भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने सभी से गहन पूछताछ की और बाद में कोई मामला नही पाए जाने पर उन्हें रेस्ट हाउस में छोड़कर वापस आ गई।

भाजपा का संगठन मंत्री बता कर रुका था राहुल
-लोकनिर्माण विभाग के रेस्ट हाउस में रुकने के लिए कई प्रोटोकाल और नियमों का पालन करना पड़ता है। सरकारी विश्राम ग्रह होने के कारण यहां वीआईपी, सरकारी अधिकारी और विशेष नागरिक ही रुक सकते हैं।
-इसकी सूचना भी अनुविभागीय अधिकारी या सक्षम अधिकारी के द्वारा रेस्ट हाउस में मौजूद कर्मचारियों को दी जाती है। लेकिन सोमवार की रात में रुकने वाले राहुल मिश्रा नाम के शख्स की ऐसी कोई पहचान अभी तक सामने नही आई है।
-इस संबंध में पीडब्ल्यूडी एसडीओ परमजीत सिंह से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि राहुल मिश्रा खुद को भाजपा में संगठन मंत्री बताकर रेस्ट हाउस में रुका था।
-उसने यह भी बताया था कि उसके साथ रिश्तेदार भी हैं। साथ ही उसने यह भी बताया था कि वह यहां छींद में हनुमान जी के दर्शन करने के लिए रुकना चाहता है।

"जिलों से" से अन्य खबरें

मुख्यमंत्री अल्प प्रवास पर ग्वालियर आए

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान गुरुवार को अल्प प्रवास पर ग्वालियर पहुँचे। इस दौरान वे विभिन्न वैवाहिक समारोह में शामिल हुए और वर-वधुओं को आशीर्वाद देकर उनके सुखद दांपत्य जीवन के लिए कामना की। उच्च शिक्षा एवं लोकसेवा प्रबंधन मंत्री श्री जयभान सिंह पवैया तथा राज्यसभा सांसद श्री प्रभात झा भोपाल से विमान द्वारा मुख्यमंत्री के साथ आए थे।

Read More

वीरांगना झलकारी बाई जयंती के अवसर पर कार्यशाला आयोजित

वीरांगना झलकारी बाई जयंती के अवसर पर 22 नवम्बर को शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय वनगवां में महिला सशक्तिकरण विभाग द्वारा कार्यशाला आयोजित की गई। कार्यशाला में महिला सशक्तिकरण अधिकारी श्री संजय गहरवाल ने बताया कि वीरंगना झलकारी बाई प्रथम स्वतंत्रता संग्राम में रानी लक्ष्मी बाई की महिला सेना की सेनापति थी और क्रांति के दौरान रानी लक्ष्मी बाई को महत्तवपूर्ण सहयोग प्रदान किया।

Read More

भोपाल को स्मार्ट सिटी बनाने के अभियान में तेजी

भोपाल को सुन्दर और स्वच्छ बनाने के लिए चलाये जा रहे अभियान के तहत शहर के 14 चौराहे चिन्हित किये गये हैं, जिन पर 51 कैमरे लगाये जाएंगे।स्मार्ट सिटी के अंतर्गत नगर में चलने वाले वाहनों की सघन चैकिंग की जाएगी। अनियमितता पाये जाने पर चालान संबंधित व्यक्ति के घर पहुँचाये जाएंगे। 

Read More

हमारी नीयत बेहतर काम करने की है और मंशा शहर को बेहतर तरीके से बसाना- वित्त मंत्री जयंत मलैया

हमारी नीयत बेहतर काम करने की है और मंशा शहर को बेहतर तरीके से बसाना है। शहर में सड़को का विकास, ड्रेनेज सिस्टम पानी की सुगम व्यवस्थाएं सहित विकास के अन्य कार्य व्यवस्थित रूप से कराये और सतत् जारी है। इस आशय के उद्गार आज वित्त और वाणिज्यिक कर मंत्री जयंत कुमार मलैया ने व्यापारीगण द्वारा बस स्टेण्ड के समीप आयोजित नागरिक अभिनंदन कार्यक्रम के दौरान व्यक्त किये। इस अवसर पर संसाद प्रहलाद पटेल विशेष रूप से मौजूद थे।

Read More

कलेक्ट्रेट बुरहानपुर में ''''नेकी की दीवार'''' का हुआ शुभारंभ

जिला प्रशासन द्वारा कलेक्ट्रेट बुरहानपुर में आनंदम कार्यक्रम के तहत ‘‘नेकी की दीवार‘‘ स्थापित की गई है। आज नेकी की दीवार का विधिवत् शुभारंभ किया गया। इस कार्यक्रम में शहर के समाजसेवी नागरिकों ने विभिन्न उपयोगी सामग्री उपलब्ध कराई। 

Read More

भावांतर भुगतान योजना पर पूरे देश की निगाहें - मुख्यमंत्री श्री चौहान

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि भावांतर भुगतान योजना किसानों के हित संरक्षण की अद्भुत योजना है। इस पर पूरे देश की निगाहें हैं। उन्होंने अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश दिये हैं कि किसानों की उपज के भावांतर की सही राशि किसानों के खातों में पहुंचाना सुनिश्चित करें। इस योजना के अंतर्गत पहला भुगतान एक लाख 35 हजार से ज्यादा किसानों को 22 नवम्बर को एक साथ होगा। 

Read More

रबी सीजन के लिए पर्याप्त खाद-बीज की उपलब्धता सुनिश्चित कराने के कलेक्टर ने दिए निर्देश

कृषि आदान संबंधी समीक्षा बैठक कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में आयोजित की गई। बैठक में कलेक्टर श्रीमती भावना वालिम्बे ने आगामी सीजन के खाद तथा बीज की उपलब्धता के साथ ही भावांतर योजना के अंतर्गत चल रहे पंजीयन की समीक्षा की। इसके साथ ही उन्होंने धान उपार्जन के संबंध में सभी मंडियों की विस्तृत जानकारी ली।

Read More

महिलाओं एवं बालिकाओं की सुरक्षा के लिए ओर उठाये जाये कदम-मुख्यमंत्री

प्रत्येक जिले में कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ऐसे स्थानो, क्षेत्रो का संयुक्त दौरा करेंगे, जहां पर बालिका-महिला पढ़ने, रहने या अन्य रूप में एकत्रित होती है। इस दौरान यदि किसी असामाजिक तत्वो की उपस्थिति की शिकायत मिलती है, यह ज्ञात होता है तो उनके विरूद्ध कठोर कार्यवाही की जायें। शिक्षण संस्थानो में भी महिलाओ-बालिकाओ से संबंधित कानूनी प्रावधानो, सूचना तंत्र हेतु बनाये गये एप, निर्धारित टेलीफोन नम्बरो की जानकारी दी जाये। जिससे आवश्यकता पड़ने पर माताएं-बहने, बालिका इनका उपयोग कर सके। 

Read More

प्रभारी मंत्री श्री रामपाल सिंह 20 नवम्बर को जिले के प्रवास पर

 लोक निर्माण, विधि एवं विधायी कार्य मंत्री और नरसिंहपुर जिले के प्रभारी मंत्री श्री रामपाल सिंह सोमवार 20 नवम्बर को जिले के प्रवास पर रहेंगे। वे सांईखेड़ा में जिला योजना समिति की बैठक की अध्यक्षता करेंगे और अन्य कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

Read More

स्वरोजगार योजनाओं के प्रकरण बैंकर्स संवेदनशीलता के साथ स्वीकृत एवं वितरित करें : कलेक्टर

प्रदेश सरकार की मंशा है कि युवाओं को स्वयं का व्यवसाय प्रारंभ करने हेतु अधिक से अधिक अवसर मिले। इसीलिए प्रदेश सरकार द्वारा अनेको स्वरोजगार योजनाओं का संचालन विभिन्न शासकीय विभागों द्वारा किया जा रहा है। विभिन्न विभागों द्वारा स्वरोजगार के प्रकरण बैकों को भेजे जाते हैं, प्रकरणों के स्वीकृति एवं वितरण में देरी के कारण स्वरोजगारी परेशान होते हैं

Read More