mp mirror logo

यह उपाय करके आप अपने बुरी किस्मत से पा सकते है छुटकारा

अगर आपको Fortunately (भाग्यवश) या किसी compulsion (मजबूरी) में अपनी इच्छा के विपरीत कोई कार्य करना पड़ रहा है. तो एक कपूर तथा एक फूल वाली लौंग लेकर दोनों को एक साथ जला कर उसकी राख बना लें। इस राख को एक कागज की पुडिय़ा में रख लें, और दो-तीन दिन तक थोड़ा-थोड़ा खाएं। ऐसा करने से आपकी मजबूरी समाप्त हो जाएगी और आपका अपनी इच्छा के विपरीत काम नहीं करना पड़ेगा।
kismat chamkane ka Mantra: भगवान गणपति को सभी विध्नों का नाशक माना जाता है। यदि कभी कोई ऐसी Problem (समस्या) सामने आ जाए जो किसी भी तरह से दूर नहीं हो रही है तो सुबह के समय भगवान गणेशजी की पूजा-अर्चना कर तांत्रोक्त Ganesh Gayatri Mantra (गणेश गायत्री मंत्र) का जाप करें अथवा गणपति अर्थवाशीर्ष के पाठ का तीन बार जप करें, बड़ी से बड़ी समस्या तुरंत दूर हो जाएगी। गणेश गायत्री मंत्र निम्न प्रकार हैं


गणेश गायत्री मंत्र
  ॐ तत्पुरुषाय विद्महे वक्रतुण्डाय धीमहि तन्नो दन्ती प्रचोदयात्
kismat chamkane ke upay : इसी प्रकार भगवान भैरव भी सभी अनिष्टों को टालने वाले माने गए हैं। इनके नाम मात्र से ही Evil forces (बुरी शक्तियां) आपकी पीछा छोड़ देती है। बिगड़े हुए कामों को संवारने के लिए आप भगवान भैरव का पूजन करें तथा निकट के किसी भैरव मंदिर में जाकर Bhairav Chalisa ( भैरव चालिसा) का नियमित रूप से पाठ करें। आपका Impaired work (बिगड़ा हुआ काम) तुरंत ही बन जाएगा।

"अजब-गजब" से अन्य खबरें

गजब! इस बच्चे की उम्र है महज 6 साल, लेकिन कमाई करोड़ों में!

डिजिटल टेक्नोलॉजी आने के बाद आर्थिक क्रांति तेजी हो रही है जिसका यूज कर कई लोग करोड़ों कमा रहे हैं। उन्हीं लोगों में एक महज 6 साल का बच्चा भी शामिल है जिसकी कमाई जानकर हर कोई हैरान हो जाता है। इस बच्चे ने यूट्यूब के जरिए करोड़ों रुपए कमा लिए है। यह 6 साल का छोटा बच्चा रयान है जो अपने यूट्यूब वीडियोज से एक साल में 71 करोड़ रुपए की तगड़ी कमाई करता है।

Read More

एक गुरुद्वारा ऐसा, जहां न गोलक है, न लंगर बनता है फिर भी कोई भूखा नहीं रहता

एक गुरुद्वारा ऐसा भी है, जहां पर न तो लंगर बनता है और न ही गोलक है। फिर भी यहां कोई भूखा नहीं रहता। पढ़िए इस खास गुरुद्वारे की रोचक कहानी...

हम बात कर रहे हैं चंडीगढ़ के सेक्टर-28 स्थित गुरुद्वारा नानकसर की। यहां पर न तो लंगर बनता है और न ही गोलक है। दरअसल, गुरुद्वारे में संगत अपने घर से बना लंगर लेकर आती है। यहां देशी घी के परांठे, मक्खन, कई प्रकार की सब्जियां और दाल, मिठाइयां और फल संगत के लिए रहता है।

Read More

अचानक बस के सामने आ गया जंगली हाथी, फिर हुआ कुछ ऐसा जिसे देख लोग हुए हैरान

नई दिल्ली: हाथी वैसे तो बड़ा ही शांत जानवर है लेकिन वो भड़क जाए तो किसी को नहीं छोड़ता, जो सामने आ जाए उसकी शामत नहीं. ऐसा ही देखने को मिला चीन के शहर यूनान में. जहां अचानक बस के सामने हाथी आ गया. जिसके बाद जो हुआ वो हैरान करने वाला था. हाथी आया और बस के विंडशील्ड पर जोर से धक्का मारा. जिसके बाद कांच टूट गया. हाथी यही नहीं रुका उसने पार्किंग में खड़े ट्रक को टकनाचूर कर दिया. बता दें, बस में कोई पैसेंजर नहीं बैठा था पर ड्राइवर मौजूद था. वहीं ट्रक में भी कोई नहीं था. बस और ट्रक को हाथी ने चकनाचूर कर दिया. किसी को भी कुछ नहीं हुआ है. 

Read More

सुअर की आंत से निकली ऐसी चीज, किसान बना करोड़पति

बीजिंग। चीन के एक गांव में एक शख्स रातों रात करोड़पति बन गया। 

Read More

यूपी: पौधों को नुकसान पहुंचाया तो पुलिस ने गधों को किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश में स्थानीय पुलिस का अजीब सा मामला सामने आया है। यहां पुलिस ने बाहर घूम रहे गधों को ही चार दिन के लिए जेल में बंद कर दिया। घटना जालौन जिले की उरई जेल की है। न्यूज एजेंसी एएनआई की खबर के अनुसार आवारा घूम रहे गधों पर जेल के बाहर लगे पौधों को नुकसान पहुंचाने का आरोप है। जिसके तहत गधों को गिरफ्तार कर चार दिन के लिए कारागार में बंद कर दिया गया। मामले में उरई जेल के हेड कांस्टेबल आरके मिश्रा का कहना है कि गधों ने जेल के बाहर लगे बहुत मंहगे पौधों को नष्ट कर दिया था। 

Read More

'कपड़ा जिस्म पर पहनाया जाता है, रूह पर नहीं'

कपड़ा जिस्म पे पहनाया जाता है, रुह पर नहीं.... और मैं रुह खोजने की कोशिश करता हूं.... ये डायलॉग है फिल्म NUDE में जिसे बोला है नसीरुद्दीन शाह ने. इस फिल्म को जहां सिनेमा के जानकार एक बेहतरीन फिल्म बता रहे हैं, केंद्र सरकार के एक मंत्रालय ने इसे इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में दिखाने वाली फिल्मों की सूची से हटा दिया है. यानी मूवी बैन कर दी गई है, बिना कोई वजह बताए. आइए जानते हैं इस मूवी की कुछ खास बातें...

Read More

घर में शौचालय नहीं तो स्कूल नहीं जाऊंगी!... और पिता को पूरी करनी पड़ी बेटी की जिद

मुंबई: जहां सोच वहां शौचालय ... स्वच्छता अभियान के विज्ञापन वाले इस वाक्य को यवतमाल में चौथी क्लास में पढ़ने वाली एक छोटी बच्ची ने चरितार्थ कर दिखाया है. स्कूल के स्वच्छता अभियान में पूछे गए एक सवाल ने उसे इतना आहात किया कि उसने पिता से कह दिया कि जब तक घर में शौचालय नहीं बनेगा वो स्कूल नहीं जाएगी. मजबूरन पिता को शौचालय बनवाना पड़ा. अब श्वेता न सिर्फ वापस स्कूल जाने लगी है बल्कि जिले में स्वच्छता अभियान का चेहरा बनकर सामने आई है.

Read More

जेल में पढ़ा-लिखा कर दिलवाते है जॉब

दिल्ली में एक ऐसा पुलिस स्टेशन भी है जो अपराधियों को पकड़ता है और उन्हें सुधारकर नौकरी भी दिलाता है. कीर्ति नगर का पुलिस स्टेशन यह कमाल कर रहा है. इस इलाके में ढाई सौ झुग्गी बस्तियां (स्लम) हैं, जहां जाने-अनजाने अपराध की दुनिया से ताल्लुक रखने वाले नाबालिगों को थाने में ही प्रशिक्षित कराकर नौकरी दिलाई जाती है.

Read More

48 लाख रुपये में बिकेगी डिजनी की ये पेंटिंग!

पिनोकियो की कहानी बताने वाली डिजनी की मूल चित्रकलाओं का एक संग्रह अमेरिका में चल रही एक नीलामी में 75 हजार डॉलर (48 लाख रुपये) में बिक सकता है. संग्रह में शामिल 120 चित्रकलाएं वाटरकलर से बनी हुई हैं.

विविध और अत्यंत बारीकी से बनाई गई यह तस्वीरें डिजनी के बैनर तले बनी वर्ष 1940 की उत्कृष्ट फिल्म के यादगार चरित्रों का चित्रण करती हैं. इन पात्रों में पिनोकियो, गेपेट्टो, ब्लू फेरी और अन्य लोकप्रिय पात्र शामिल हैं.

Read More

ये हैं 3 फुट 4 इंच की मॉडल, इनकी खूबसूरती देख लंबी-लंबी लड़कियां भी हो जाती हैं फेल

कहावत है कि बाहरी खूबसूरती से अच्छी अंदर की खूबसूरती होती है. मॉडल बनने के लिए लोग बचपन से ही तैयारी शुरुआत कर देते हैं. इसके लिए कड़ी महनत करते हैं. परिवार से लेकर दोस्त भी कॉन्फिडेंस देते हैं. लेकिन एक मॉडल ऐसी हैं जिन्होंने समाज के ताने सहे और वो सब कुछ सुना जो किसी को सुनना पसंद नहीं है. उसके बावजूद इस लड़की ने सब कुछ भूलकर मॉडलिंग करने का सोचा और आज वो सिसलिंग मॉडल बन चुकी हैं. करोड़ों लोग उन्हें फॉलो करते हैं. इन दिनों वो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में हैं.

Read More