mp mirror logo

यह उपाय करके आप अपने बुरी किस्मत से पा सकते है छुटकारा

अगर आपको Fortunately (भाग्यवश) या किसी compulsion (मजबूरी) में अपनी इच्छा के विपरीत कोई कार्य करना पड़ रहा है. तो एक कपूर तथा एक फूल वाली लौंग लेकर दोनों को एक साथ जला कर उसकी राख बना लें। इस राख को एक कागज की पुडिय़ा में रख लें, और दो-तीन दिन तक थोड़ा-थोड़ा खाएं। ऐसा करने से आपकी मजबूरी समाप्त हो जाएगी और आपका अपनी इच्छा के विपरीत काम नहीं करना पड़ेगा।
kismat chamkane ka Mantra: भगवान गणपति को सभी विध्नों का नाशक माना जाता है। यदि कभी कोई ऐसी Problem (समस्या) सामने आ जाए जो किसी भी तरह से दूर नहीं हो रही है तो सुबह के समय भगवान गणेशजी की पूजा-अर्चना कर तांत्रोक्त Ganesh Gayatri Mantra (गणेश गायत्री मंत्र) का जाप करें अथवा गणपति अर्थवाशीर्ष के पाठ का तीन बार जप करें, बड़ी से बड़ी समस्या तुरंत दूर हो जाएगी। गणेश गायत्री मंत्र निम्न प्रकार हैं


गणेश गायत्री मंत्र
  ॐ तत्पुरुषाय विद्महे वक्रतुण्डाय धीमहि तन्नो दन्ती प्रचोदयात्
kismat chamkane ke upay : इसी प्रकार भगवान भैरव भी सभी अनिष्टों को टालने वाले माने गए हैं। इनके नाम मात्र से ही Evil forces (बुरी शक्तियां) आपकी पीछा छोड़ देती है। बिगड़े हुए कामों को संवारने के लिए आप भगवान भैरव का पूजन करें तथा निकट के किसी भैरव मंदिर में जाकर Bhairav Chalisa ( भैरव चालिसा) का नियमित रूप से पाठ करें। आपका Impaired work (बिगड़ा हुआ काम) तुरंत ही बन जाएगा।

"अजब-गजब" से अन्य खबरें

मुंबई में रातों रात कुत्तों का रंग हुआ नीला, जानिए क्या है कारण

मुंबई। मुंबई में आवारा कुत्तों की कमी नहीं है लेकिन पिछले कुछ दिनों में कई कुत्तों का रंग रातों-रात नीला हो गया है। इन्हें देखने वाला हर शख्स हैरान है कि अचानक ऐसा क्या हुआ जो इनका रंग बदल गया। खबरों के अनुसार इसके पीछे सबसे बड़ा कारण प्रदूषण है। नवी मुंबई के तलोजा इंडस्ट्रियल इलाके में स्थित नदी भी काफी प्रदूषित हो गई है।

नदीं में मिलने फैक्ट्रियों के वेस्ट केमिकल्स के कारण इसके पानी का रंग बदल गया है और जब यह कुत्ते नदी में उतरते हैं तो प्रदूषण के चलते इनका रंग भी बदल जाता है। बता दें कि इस इलाके में बड़ी 1000 से ज्यादा फार्मा, फूड और इंजीनियरिंग फैक्ट्रियां हैं।

Read More

हेलीकॉप्टर में बैठकर निकले थे शादी में शरीक होने, पहुंच गए जेल!

नई दिल्ली: जब कभी हम गाड़ी रिर्जव कर कहीं जा रहे होते हैं तो राश्ते में अक्सर ड्राइवर से कहते हैं, 'अगर रास्ते को लेकर कोई कन्फ्यूजन है तो किसी से पूछ लीजिए.' इस हिदायत के बाद भी कई बार ड्राइवर गाड़ी को किसी और जगह लेकर चला जाता है. ऐसी ही एक घटना बांग्लादेश में हुई, जहां बाराती हेलीकॉप्टर के पायलट की गलती से शादी समारोह में जाने के बजाय जेल पहुंच गए. दरअसल, यहां हेलीकॉप्टर में सवार होकर कुछ लोग एक शादी समारोह में जा रहे थे. 

Read More

OMG! ये तो गजब का बच्चा है

टैलेंट उम्र की मोहताज नहीं होती. इसीलिए आज हम आपको बता रहें हैं एक ऐसे ही नन्हें इनसाइक्लोपीडिया के बारे में, जिसके बारे में जानकर आप भी कहेंगे OMG! ये मेरा इंडिया.

चेन्नई में रहने वाले 2 साल 8 महीने के वरुण श्रीराम नन्ही सी उम्र में ज्ञान का ऐसा खजाना की बड़े-बड़े भी इनकी प्रतिभा को जानकर दंग रह जाते हैं.

Read More

मरने के बाद भी 19 साल तक चलती रहीं इस शख्स की सांसें

अगर आपके पास आधार कार्ड नहीं है, तो आपकी मौत का सबूत देना मुश्किल है। सरकार के आदेश के मुताबिक मृतक प्रमाण पत्र के लिए आधार कार्ड अनिवार्य है। 
काश मोदी सरकार के कार्यकाल के दौरान आया यह फैसला पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने अपने ही कार्यकाल में ले लिया होता। कम से कम एक शख्स को अपनी 'जिंदगी' वापस पाने के लिए 19 साल तक का इंतजार तो न करना पड़ता!

Read More

बैंक के कर्ज से बचने के लिए चीनी महिला ने जो किया सुनकर हो जाएंगे हैरान

नई दिल्ली: कर्ज से बचने के लिए एक महिला ने ऐसा काम किया जिसे सुनकर लोग दंग रह गए. हम आपको चीन की एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने कर्ज से बचने के लिए ऐसा कदम उठाया, जिससे वहां के लोगों के साथ-साथ पुलिस भी हैरान रह गई. इस महिला पर 25 मिलियन युआन (3.71 मिलियन डॉलर) का कर्ज था. इससे बचने के लिए 59 साल की इस महिला ने अपनी प्‍लास्टिक सर्जरी करा ली. घटना वुहान शहर की है. 

Read More

जब पोटेटो चिप केन से निकला किंग कोबरा

नई दिल्ली: अमेरिका के कैलिफोर्निया शहर में कस्टम एजेंटों ने पोटैटो केन से तीन जिंदा किंग कोबरा सांप बरामद किए  इनको तस्करी कर लाया गया था. यूएस अटॉर्नी ऑफिस की ओर जारी एक बयान में जानकारी देते हुए बताया गया है कि इस मामले में एक शख्स रोड्रिगो फ्रेन्को को गिरफ्तार किया गया है. इसके पास से 2-2 फिट लंबे 3 कोबरा के अलावा तीन चीनी कछुए भी बरामद हुए हैं.

Read More

जानें, ‘र’ से राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का किस तरह है अभिन्न रिश्ता...

नई दिल्ली: देश और दुनिया के कई हिस्सों में गर्मी हर दिन नया रिकॉर्ड बना रही है. चिलचिलाती गर्मी से हर कोई परेशान है. भीषण गर्मी और लू ने लोगों को जीना मुहाल कर दिया है. देश के साथ-साथ विदेशों में भी गर्मी हर दिन नए रिकॉर्ड बना रही है. भीषण गर्मी के बीच एक शख्स ने कुछ ऐसा कर डाला जिससे उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. दुबई में शूट किए गए इस वीडियो में एक शख्स सड़क पर बिना स्टोव के ही ऑमलेट बनाता दिख रहा है. वीडियो को अरबी भाषा का लोकप्रिय फूड और लाइफस्टाइल चैनल Fatafeat ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. 

Read More

OMG: इस शहर में बंदूक के जोर पर हो रही टमाटर की पहरेदारी

नई दिल्ली: कभी-कभी हम अपने आस पास कुछ ऐसा देख लेते हैं जिसपर आखों को यकीन करना मुश्किल हो जाता है. जी हां, मध्यप्रदेश की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल रही है. इस फोटो को देखकर आप भी कह देंगे OMG...दरअसल, इंदौर की सब्जी मंडी की इस तस्वीर में 'बंदूक की नोक' पर टमाटर की निगरानी देखी गई. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गार्ड की व्यवस्था किसानों और व्यापारियों के अनुरोध पर मंडी समिति ने की है. यहां हथियारबंद गार्ड 24 घंटे टमाटर की निगरानी करेंगे. 

Read More

सुबह सुबह यहां गुरु छूते हैं बच्चों के पैर, इसके पीछे है कुछ ऐसी वजह...

बड़ों के पैर छूना, उनके  प्रति   इज्जत दिखाने का जरिया माना जाता है। बच्चों को भी बड़ों के  और शिक्षकों के पैर छूने की शिक्षा दी जाती है। इसके बदले में उन्हें आशीर्वाद मिलता है। लेकिन एक स्कूल है, जो इसका बिलकुल उल्टा कर रहा है। मुंबई में स्थित इस   स्कूल में   हर सुबह शिक्षक बच्चों के पैर छूते हैं। 

Read More

सांप के काटने के बाद पति ने काट लिया पत्नी को, वजह कर देगी हैरान

पटनाः बिहार के समस्तीपुर में अजीबो-गरीब घटना देखने को मिली। यहां एक जहरीले सांप ने एक आदमी को डंस लिया, उस व्यक्ति ने थोड़े ही समय बाद अपने पत्नी की कलाई पर दांत काट लिया। दरअसल उस आदमी की आखिरी इच्छा थी कि वह अफनी पत्नी के साथ ही मरे इसलिए सांप के काटने पर उसने तुरंत अपनी पत्नी को काट लिया लेकिन संयोगवश महिला बच गई। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आदमी को नहीं बचाया जा सका।

Read More