mp mirror logo

ये सख्श नहीं चाहता राहुल गांधी फटा कुर्ता पहनें, इसलिए भेज दिया 20 रुपए का ड्रॉफ्ट

होशंगाबाद/भोपाल (एमपी मिरर)। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी हाल ही में एक सभा के दौरान फटा कुर्ता पहनकर नजर आए थे। उन्होंने इसे बाकायदा जनता को दिखाया था। पर मप्र में एक शख्स ऐसा है, जो यह नहीं चाहता कि राहुल गांधी फटा कुर्ता पहनें और अगर वो अपना फटा कुर्ता पहनकर देश से बाहर चले गए तो इस कुर्ते से कहीं देश की बदनामी न हो जाए। इसी वजह से मप्र के होशंगाबाद के एक व्यक्ति ने 20 रुपए का ड्रॉफ्ट राहुल गांधी को भेजकर उनसे अपना कुर्ता सिलवाने की अपील की है। साथ ही राहुल गांधी के लिए  एक पत्र भी लिखा है।

उत्तराखंड की सभा में दिखे थे फटा कुर्ता पहने

गौरतलब है कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने हाल ही में उत्तराखंड की एक सभा में अपना फटा हुआ कुर्ता दिखाया था। उत्तराखंड के ऋषिकेश में राहुल ने एक रैली में प्रधानमंत्री मोदी पर निशान साधते हुए कहा था, महंगे कपड़ों का शौक रखने वाले मोदीजी क्या जानेंगे, गरीबों का दर्द। इस दौरान राहुल ने अपनी जेब में हाथ डालते हुए अपना फटा कुर्ता भी दिखाया था। इस बयान के बाद भाजपा ने राहुल की तीखी आलोचना की थी। इसके बाद राजनीतिक हल्कों में इस बात की काफी चुटकियां ली जाने लगीं। इसके बाद राजस्थान के कोटा के कुछ लोगों ने चंदा करके सौ-सौ रुपए के चेक भेजे हैं। इसके अलावा कई और लोग भी चेक से राशि भेज चुके हैं, ताकि राहुल गांधी अपना कुर्ता सिलवा सकें।

सोशल मीडिया पर वायरल 20 रुपए का ड्रॉफ्ट

होशंगाबाद के प्राशु राणे ने राहुल गांधी को 20 रुपए का ड्राफ्ट भेजा है। राणे ने इसके साथ एक पत्र भी लिखकर भेजा है, जिसमें कहा है कि राहुल गांधी दिल्ली के किसी दर्जी से कुर्ता सिलवा सकते हैं। राणे को संघ की विचारधारा से जुड़ा बताया जा रहा है। उनका यह पत्र चर्चा का विषय बन गया है। होशंगाबाद के देना बैंक से यह ड्राफ्ट जारी हुआ है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है।

ये लिखा पत्र में

राणे ने राहुल गांधी के लिए पत्र में लिखा है कि उत्तराखंड की रैली में आपका फटा कुर्ता देखकर मुझे काफी दु:ख हुआ। उन्होंने कहा कि सत्ता के समय जो राहुल गांधी ब्रांडेड कपड़े पहनकर प्राइवेट प्लेन से छुट्टी मनाने विदेश जाते थे, वो राहुल गांधी आज देश को फटा कुर्ता दिखाते फिर रहे हैं। इसके अलावा पत्र में कई घोटालों का जिक्र भी किया है।

"स्पेशल रिपोर्ट" से अन्य खबरें

प्रधानमंत्री मोदी ने अमेरिकी कंपनियों को निवेश के लिए किया आमंत्रित, GST को बताया क्रांतिकारी कदम

वाशिंगटन। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिका की शीर्ष कंपनियों के प्रमुखों से भारत में निवेश करने का आह्वान करते हुए कहा कि भारत एक कारोबार हितैषी देश के रूप में उभर रहा है। साथ ही उन्होंने देश में अगले महीने से लागू होने जा रही वस्‍तु एवं सेवा कर (GST) प्रणाली को भी कारोबार सुगमता के लिए परिवर्तन लाने वाला बताया। 

Read More

US में मोदी बोले : सर्जिकल स्ट्राइक से दुनिया को ताकत दिखाई, नहीं उठे सवाल

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने विदेशी दौरे पर कल रविवार को अमेरिका पहुंचे। यहां पीएम मोदी ने भारतीय समुदाय के लोगों को संबोधित करते हुए बिना नाम लिए पाकिस्तान और चीन पर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि जब हम सर्जिकल स्ट्राइक करते हैं, तो दुनिया को हमारी ताकत का पता चलता है। 

Read More

डोनाल्ड ट्रंप के साथ व्हाइट हाउस में डिनर करने वाले पहले वैश्विक नेता होंगे पीएम नरेंद्र मोदी, जोर-शोर से तैयारियां

वाशिंगटन: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वागत की तैयारी कर रहे राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप व्हाइट हाउस में सोमवार को उनके लिए रात्रि भोज आयोजित करेंगे, जो इस प्रशासन में अपनी तरह की पहली मेजबानी है. एक वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी ने पीएम मोदी के आगमन की पूर्व संध्या पर संवाददाताओं से कहा, व्हाइट हाउस को इसे विशेष यात्रा में बहुत रुचि है. 

Read More

केंद्र ने जारी की 30 नई स्मार्ट शहरों की लिस्ट, तिरुवनंतपुरम सबसे ऊपर

नई दिल्‍ली। केंद्र सरकार ने शुक्रवार को स्मार्ट शहरों की तीसरी लिस्ट भी जारी कर दी है। इस लिस्ट में सबसे पहला नाम तिरुवनंतपुरम का है। इस तरह अब तक स्‍मार्ट सिटी मिशन के तहत कुल 90 शहरों का चयन कर लिया गया है। सूची में छत्‍तीसगढ़ की नई राजधानी नवा रायपुर दूसरे स्‍थान पर है।

Read More

कोविंद ने राष्‍ट्रपति पद के लिए नामांकन भरा, कहा- मैैं किसी पार्टी से नहीं

एनडीए के राष्ट्रपति उम्मीदवार रामनाथ कोविंद ने नामांकन दाखिल कर दिया है. इसके लिए रामनाथ कोविंद सहित पीएम नरेंद्र मोदी संसद भवन पहुंचे. उनके अलावा बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, बीजेपी के वरष्ठि नेता लाल कृष्ण आडवाणी भी संसद भवन में मौजूद थे. नामांकन के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रथम प्रस्‍तावक रहे.

Read More


अब आई चीन को अक्ल, कहा -आतंकवाद कैसा भी हो बख्शा नहीं जायेगा

नई दिल्ली । जियांगसू के नर्सरी स्कूल पर हुए आतंकी हमले के बाद चीन को अक्ल आनी शुरु हो गयी है। शायद इसीलिए चीन ने पहली बार किसी अंतर्राष्ट्रीय पटल से किसी भी प्रकार के आतंकवाद की भर्त्सना की है। ब्रिक्स विदेश मंत्रियों के सम्मेलन में चीन ने भारत के साथ आतंकवाद के सभी रूपों में निंदा की है।

Read More

मंत्रियों का अप्रेजल करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी, 30 दिन में मांगा तीन साल का रिपोर्ट कार्ड

राष्ट्रपति चुनाव के बाद कैबिनेट फेरबदल की अटकलों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी मंत्रियों से एक रिपोर्ट कार्ड तैयार करने का कहा है। इस रिपोर्ट कार्ड में सभी मंत्रियों को उनके विभाग की प्रमुख उपलब्धियों का ब्योरा देना होगा।

Read More

अमेरिकी मैगजीन ने उठाए पीएम मोदी की नोटबंदी पर सवाल

अमेरिका की एक टॉप मैगजीन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नोटबंदी के फैसले पर सवाल उठाए हैं। मैगजीन ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया है कि प्रधानमंत्री मोदी द्वारा नोटबंदी के विघटनकारी प्रयोग की वजह से भारत की अर्थव्यवस्था में ठहराव आ गया है।

Read More

कश्मीर में सीरियल अटैक के पीछे है आतंकी संगठन ‘जैश ए मोहम्मद’

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के कई इलाकों में मंगलवार शाम से देर रात तक एक के बाद एक 6 आतंकी हमले हुए। कश्मीर में अलग-अलग जगहों पर सीआरपीएफ, पुलिस और सेना के ठिकानों को निशाना बनाया गया। इन आतंकी वारदात के पीछे जैश-ए-मोहम्मद का हाथ होने की बात सामने आ रही है।

डीजीपी एसपी वैद ने कहा कि घाटी में हिजबुल मुजाहिदीन का व्यापक प्रभाव है। हालांकि, मंगलवार को हुए सीरियल हंमलों में जैश-ए-मोहम्मद का हाथ है। इंटेलिजेस सूत्रों से यह जानकारी मिली है। डीजीपी वैद्य ने यह भी कहा कि स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में है और संवेदनशील इलाकों में सुरक्षा के इंतजाम और पुख्ता कर दिए गए हैं।

Read More